बिहार

bihar

सारण में गांधी संकल्प यात्रा का आयोजन, अमित शाह के बयान पर बीजेपी सांसद ने जताई खुशी

By

Published : Oct 18, 2019, 7:05 PM IST

Updated : Oct 18, 2019, 7:38 PM IST

2 अक्टूबर से पूरे देश में भाजपा के नेतृत्व में गांधी संकल्प यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इसी के तहत सारण जिले में भी शुक्रवार को संकल्प यात्रा निकाली गई, जिसमें जिले के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

यात्रा

सारण:जिले के रिविलगंज प्रखंड में महात्मा गांधी के 150वें जयंती के मौके पर शुक्रवार को गांधी संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में छपरा सांसद राजीव प्रताप रूडी, क्षेत्रीय विधायक सी एन गुप्ता सहित जिले के भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस कार्यक्रम की शुरुआत पूरे देशभर में महात्मा गांधी के जन्मदिन यानी 2 अक्टूबर को ही की गई.

पूरे देश में चल रही संकल्प यात्रा
सारण में इस यात्रा कार्यक्रम की शुरुआत रिविलगंज प्रखंड के इनई से की गई, जो सेंगर टोला, बैजू टोला, गोदना मोड़, रिविलगंज बाजार से होते हुए भदपा में समाप्त हुई. इस कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत के दौरान सांसद राजीव प्रताप रूडी ने बताया कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में पूरे देश में भाजपा ने इस अभियान की शुरुआत की है. इस अभियान का मुख्य उद्देश्य प्लास्टिक फ्री इंडिया का संकल्प और स्वच्छता अभियान को बढ़ावा देना है.

सारण में गांधी संकल्प यात्रा

अमित शाह के बयान पर खुशी जताई
वहीं, 2020 विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के नेतृत्व को लेकर अमित शाह के बयान पर सांसद राजीव प्रताप रूडी ने खुशी जताई. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को 2020 में भी एनडीए का चेहरा बनाए रखने का फैसला बहुत ही अच्छा है. अमित शाह के इस बयान ने बीजेपी और जेडीयू दोनों ही दलों के कार्यकर्ताओं को ताकत देने का काम किया है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में दोनों दल मिलकर बिहार में विकास के क्षेत्र में काफी अच्छा काम करेगी.

भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी
Last Updated : Oct 18, 2019, 7:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details