बिहार

bihar

छपरा: प्रखंड कार्यालय में कार्यरत कार्यपालक सहायक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, लोगों में दहशत

By

Published : Jul 13, 2020, 12:47 PM IST

नोडल अधिकारी डॉक्टर अभिषेक कुमार ने बताया कि सभी सैंपल को जांच के लिये पटना भेज दिए गए है. सोनपुर आइसोलोशन वार्ड से लगातार सैंपल की जा रही हैं. अभी तक 2551 लोगो की सैपलिंग जांच की गयी है. इसमे से 59 लोग संक्रमित, 2128 लोग नेगेटिव है. 400 लोगों की जांच रिपोर्ट नहीं आई है.

Sonepur Block Office
Sonepur Block Office

छपरा: जिले के सोनपुर अनुमंडल में कोरोना महामारी दिनों-दिन विकराल रूप धारण करती जा रही है. लॉकडाउन के दौरान भले ही कोरोना नियंत्रण में रहा, लेकिन प्रवासियों के आगमन से हालात बिगड़े. मास्क का इस्तेमाल और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने से ये वायरस फैलता जा रहा है. मौजूदा हालात में संक्रमितों की संख्या में काफी इजाफी हो रहा है.

कार्यपालक सहायक की रिपोर्ट पॉजिटिव
सोनपुर कोरोना नोडल अधिकारी डॉक्टर अभिषेक कुमार ने बताया कि सोनपुर प्रखंड कार्यालय में कार्यरत एक कार्यपालक सहायक की कोरोना संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. इसके बाद पूरे प्रखंड सह अंचल कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों को सोनपुर स्थित एएनएम ट्रेनिंग सेंटर में बनाए गए आइसोलोशन वार्ड में शिफ्ट किया गया. संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आये कर्मचारियों और ग्रामीण क्षेत्र के कुल 61 लोगों की भी जांच की गई.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच रिपोर्ट में देरी
नोडल अधिकारी ने बताया कि सभी सैंपल को जांच के लिये पटना भेज दिए गए है. सोनपुर आइसोलोशन वार्ड से लगातार सैंपल की जा रही हैं. उन्होंने ये भी बताया कि अभी तक 2551 लोगो की सैपलिंग जांच की गयी है. इसमे से 59 लोग संक्रमित पाए गए. 2128 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव है. 400 लोगों की जांच रिपोर्ट नहीं आई है. इस वजह से भी लोगों में डर का माहौल है. कोरोना नोडल अधिकारी डॉ. अभिषेक कुमार ने बताया कि जांच रिपोर्ट में गंगजल पंचायत के गंगजल टोला से 3, अकिलपुर के 2, खरिका निवासी 1 शख्स कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details