बिहार

bihar

छपरा में VIDEO VIRAL: बिजली की चोरी पकड़ने गए कर्मचारी को महिला ने डंडे से पीटा

By

Published : Oct 14, 2022, 4:32 PM IST

जिले के अमनौर प्रखंड में बिजली की चोरी पकड़ने गयी बिजली विभाग की टीम पर एक महिला ने हमला कर दिया. बिजली विभाग कर्मियों पर डंडे से हमला किए जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला डंडे से प्रहार (Woman beat up employee of electricity in Chhapra) करते हुए स्पष्ट रूप से देखी जा रही है.

महिला ने डंडे से पीटा
महिला ने डंडे से पीटा

छपरा(सारण): जिले के अमनौर प्रखंड में बिजली की चोरी पकड़ने गयी बिजली विभाग की टीम पर एक महिला ने हमला कर दिया. महिला डंडा लेकर टीम के सदस्यों काे दौड़ा दी. एक बिजली कर्मी को दो-चार डंडे लगे भी. बिजली विभाग कर्मियों पर डंडे से हमला किए जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बाद में इस मामले में विद्युत कनीय अभियंता के बयान पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

इसे भी पढ़ें- सीतामढ़ी में DCLR की दबंगई, जूता उतारकर मारने दौड़ा.. VIDEO वायरल

छापेमारी करने पहुंची थी टीमः गुप्त सूचना के आधार पर विद्युत अधीक्षण अभियंता संतोष कुमार,छपरा के विद्युत कार्यपालक अभियंता विक्की कुमार छापेमारी दल के साथ अमनौर प्रखंड के धर्मपुरजाफर पंचायत के सर्वोदय मेला में अनमोल सिंह के घर जांच करने पहुंचे थे. परिसर में एलटी लाइन में टोका फंसाकर अवैध रूप से बिजली चोरी की जा रही थी. चोरी सिद्ध होने के उपरांत उनकी मां, बहन ड्राइवर के द्वारा छापेमारी दल पर लाठी-डंडे, ईंट-पत्थर से हमला कर दिया गया. छापेमारी दल के एक कर्मी के घायल होने की बात कही गई है. जिसकी वजह से कर्मी द्वारा सर्विस तार तक काटा नहीं जा सका.

इसे भी पढ़ें- छपरा में सनकी युवक ने उंगली काटकर महादेव को चढ़ाया, VIDEO वायरल

जान से मारने की दी धमकीः बिजली विभाग के कर्मियों के अनुसार उन लोगों ने बिजली कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी तक दी है. बिजली कर्मी द्वारा 2975 किलोवाट बिजली की राजस्व क्षतिपूर्ति होने की बात कही गई है. घटना से क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. अब इस मामले में बिजली विभाग कर्मियों पर डंडे से हमला किए जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला डंडे से प्रहार करते हुए स्पष्ट रूप से देखी जा रही है.





For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details