बिहार

bihar

ETV Bharat / city

सारण: DGP की आमजन से अपील- अपराधी संस्कृति पर ठोस कदम उठाएं तभी थमेगा अपराध

इस कार्यक्रम का संचालन अभिषेक अरुण ने किया. कार्यक्रम में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, सारण के डीआईजी विजय कुमार वर्मा, एसपी हरकिशोर राय सहित कई अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

By

Published : Sep 12, 2019, 11:03 PM IST

डीजीपी

सारण:जिले के छपरा शहर में हो रहे एक निजी कार्यक्रम के दौरान डीजीपी ने अपराध से लड़ने के लिए लोगों से साथ देने की अपील की.दरअसल, स्वर्ण व्यवसायियों की राष्ट्रीय स्तर की संगठन इंडिया बुलियन एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन ने सारण इकाई का उद्धघाटन किया है. इस दौरान स्वर्णजयंती समारोह का विधिवत आयोजन किया गया. इसी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय शामिल रहे, और लोगों से अपील की.

अपराध से लड़ने के लिए आमलोगों का साथ मांगा
अपराध को जड़ से मिटाने के लिए डीजीपी ने आमलोगों का साथ मांगा. उन्होंने कहा कि पुलिस अपराधियों से लड़ सकती है, लेकिन अपराध की संस्कृति से नहीं लड़ सकती. इसके लिए आम लोगों को साथ आना होगा. जाति, धर्म, मजहब, संप्रदाय, दल और रिश्तेदार के नाम पर अपराधियों को संरक्षण दी जाती है. अपराधी का कोई धर्म या जाति नहीं होता, लेकिन अपनी सुरक्षा के लिए अपराधी इन चीजों की छतरी ओढ़ लेते हैं.

कार्यक्रम में मौजूद रहे डीजीपी

उन्होंने कहा कि यदि सभी वर्ग के लोग पारिवारिक, जातीय या सामुदायिक संबंध को अलग रख अपराधी संस्कृति पर ठोस कदम उठाएंगे, तो ही अपराध की संस्कृति को जड़ से मिटा सकेंगे.

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

कई अन्य अधिकारी मौजूद रहे
इस कार्यक्रम का संचालन अभिषेक अरुण ने किया था. कार्यक्रम में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय सहित सारण के डीआईजी विजय कुमार वर्मा, एसपी हरकिशोर राय, प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा, जिलाध्यक्ष वरुण प्रकाश, सचिव ओमप्रकाश गुप्ता, कोषाध्यक्ष राजेश नाथ गुप्ता, एमसीएक्स की ओर से अमरपाल सिंह व गोदरेज की ओर से विजय ठाकुर मौजूद रहे. सभी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details