बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पूर्व राज्यपाल का PM मोदी पर निशाना, बोले- महंगाई के लिए केंद्र सरकार है जिम्मेदार

छपरा में कांग्रेस नेता निखिल कुमार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए महंगाई का मुद्दा उठाया. इस दौरान उन्होंने विदेश नीति और नोटबंदी तक की बात की.

By

Published : Dec 3, 2021, 7:27 PM IST

छपरा में कांग्रेस नेता निखिल कुमार
छपरा में कांग्रेस नेता निखिल कुमार

सारणः केरल एवं नागालैंड के पूर्व राज्यपाल और कांग्रेस नेता निखिल कुमार (Congress Leader Nikhil Kumar) शुक्रवार को छपरा में थे. उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए मोदी सरकार पर निशाना साधा. आरोप लगाते हुए उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की विदेश नीति से लेकर नोटबंदी तक के बारे में विस्तार से बात की.

यह भी पढ़ें- ...तो BJP के खिलाफ 'विद्रोह' का साहस नहीं जुटा सके नीतीश, इसीलिए 'थर्ड फ्रंट' के मंच से बनाई दूरी

'मोदी हर मायने में फेल हैं. उन्हें झूठ बोलने में महारत हासिल है. आज मुद्रास्फीति की जो दर है. वह काफी कम हो गई है. इसके जिम्मेदार सीधे तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी हैं. पेट्रोल, डीजल और सरसों तेल के दाम बढ़ गए हैं. 132 डॉलर प्रति बैरल था, तब पेट्रोल की कीमत 62 रुपये थी. आज कच्चे तेल की कीमत 72 डॉलर प्रति बैरल है. तब पेट्रोल की कीमत 110 रुपये प्रति लीटर है. आज सभी देश से रिश्ते खराब होते जा रहे हैं. आज भूटान और नेपाल जैसे देश से भी रिश्ते ठीक नहीं हैं.'-डॉक्टर निखिल कुमार, कांग्रेस नेता व पूर्व राज्यपाल

छपरा में कांग्रेस नेता निखिल कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की

मोदी की विदेश यात्राओं पर खर्च पर निखिल कुमार ने भी करारा व्यंग्य कसा है. वहीं यूपी में चुनाव के सवाल पर कांग्रेस नेता निखिल कुमार ने कहा कि आज एक सर्वेक्षण में योगी जी की लोकप्रियता 82 प्रतिशत है. जबकि प्रियंका गांधी की 17 प्रतिशत है. उसके बाद अखिलेश और उसके बाद मायावती हैं. जिस तरह से प्रियंका गांधी की लोकप्रियता बढ़ रही है, वह दिन दूर नहीं, जब प्रियंका गांधी योगी जी को टक्कर देंगी. एक सवाल के जवाब में तीसरे मोर्चे पर छपरा में कांग्रेस नेता निखिल कुमार ने कहा कि तीसरे मोर्चे का गठन हो रहा है तो यह तीसरा मोर्चा अपनी पहचान जरूर बनाएगा.

यह भी पढ़ें- जींद सम्मेलन: नीतीश के ना के बाद तेजस्वी हुए सक्रिय, लेकिन गैर BJP गैर कांग्रेस गठबंधन पर जिच कायम

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details