बिहार

bihar

छपरा रेलवे स्टेशन का सिविल सर्जन ने किया निरीक्षण, दिए दिशा निर्देश

By

Published : Apr 9, 2021, 5:39 PM IST

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर प्रत्येक दिन भारी संख्या में लोग दूसरे राज्यों से बिहार वापस लौट रहे हैं. लिहाजा स्टेशनों पर यात्रियों की जांच की जा रही है. छपरा रेलवे स्टेशन पर जांच समेत अन्य व्यवस्थाओं का सिविल सर्जन ने जायजा लिया और दिशा निर्देश दिए.

पहले कराएं जांच फिर जाएं घर
पहले कराएं जांच फिर जाएं घर

छपरा: कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सिविल सर्जन डॉ. जर्नादन प्रसाद सुकुमार एवं और डीपीएम अरविन्द कुमार ने रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया और दिशा निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र, पंजाब और केरल समेत अन्य राज्यों से आने वाले यात्रियों की रैपिड एंटीजन किट के माध्यम से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-दिल्ली के अस्पतालों के हालात खराब, खुद डॉक्टर हो रहे कोरोना संक्रमित

'खुद एवं परिवार और समाज की सुरक्षा के लिए सभी यात्रियों को कोरोना जांच करा लेना चाहिए. इससे संक्रमण फैलने का खतरा कम हो जाएगा. बाहर से आने वाले सभी यात्रियों की जांच की जा रहा है. जांच में लगे लोग ईमानदारी के साथ कार्य का निष्पादन करने में पूरा सहयोग प्रदान करें.'- डॉ. जर्नादन प्रसाद सुकुमार, सिविल सर्जन

कोरोना को हराने के लिए जांच जरूर कराएं
कोरोना को हराना है तो अपना जांच जरूर कराएं. कोरोना के संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए जांच में तेजी लायी गयी है. पंचायत स्तर पर कैंप लगाकर कोरोना जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details