बिहार

bihar

ETV Bharat / city

छपरा: पुलिस ने चलाया जांच अभियान, अवैध शराब के साथ 10 तस्कर गिरफ्तार

जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध शराब बनाने वाले कारोबारियों समेत 10 लोगों की गिरफ्तारी की है. वहीं पुलिस ने 30 अवैध शराब की भट्टियों को नष्ट किया है. इसके साथ ही छह बाइकों को भी सीज किया है.

By

Published : Aug 17, 2020, 8:02 AM IST

accused arrested with illegal liquor
अवैध शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

छपरा: जिले में पुलिस ने बड़ी संख्या में कार्रवाई करते हुए कई थाना क्षेत्रों से शराब की बरामदगी की है. इसके साथ ही 10 लोगों को गिरफ्तार कर अवैध शराब की भट्टियों को ध्वस्त कर दिया है.

3000 हजार लीटर शराब बरामद
जिले के सोनपुर, जनता बाजार, डोरीगंज, नगरा ओपी, जलालपुर, अकिलपुर, कोपा, मरहावड़ा, मुफस्सिल, नयागांव समेत कई थाना क्षेत्रों में एक विशेष अभियान चलाया गया है. इस अभियान के तहत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3000 लीटर अवैध शराब को नष्ट किया है. इस मामले में चार व्यक्तियों की गिरफ्तारी भी की गई.

शराब भट्टियों को नष्ट करती पुलिस

इसके साथ ही एक अन्य छापेमारी में दरियापुर थाना क्षेत्र से 2,457 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. यह छापेमारी दरियापुर थाना अंतर्गत गोपालपुर मनचितवा के एक घर में की गई है, जहां से तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है.

शराब भट्टियों को नष्ट करती पुलिस

बाइक सीज
जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र में भी अवैध शराब के कारोबारियों पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए करीब 100 लीटर देसी शराब और तीन लोगों की गिरफ्तारी की है. इसके साथ ही छह बाइक भी बरामद की गई है. इस प्रकार पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने वाले 10 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर छह बाइक भी सीज किया है. साथ ही करीब 6 हजार लीटर देसी और विदेशी शराब को जब्त किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details