बिहार

bihar

ETV Bharat / city

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि, बांटी शर्बत

'आज जो हम लोग तकनीकी संसाधनों से जुड़े हैं. उसमें राजीव गांधी की दूरगामी सोच ही थी, जिसके कारण आईटी सेक्टर में इतनी बड़ी क्रांति आई'.

By

Published : May 21, 2019, 10:24 PM IST

Updated : May 21, 2019, 10:56 PM IST

राजीव गांधी की पुण्यतिथि

भागलपुरः राजीव गांधी की 28 वीं पुण्यतिथि पर भागलपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पटल बाबू रोड पर राहगीरों को शर्बत बांटा. इस दौरान युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राजीव गांधी की तस्वीर पर फूल-माला चढ़ाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

राजीव गांधी को नमन करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता विपिन बिहारी ने कहा कि आज पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न राजीव गांधी की 28वीं पुण्यतिथि दिवस है. इस अवसर पर युवा कांग्रेस की ओर से हर वर्ष राहगीरों के बीच शर्बत बांटकर उन्हें याद करते हैं. आज जो हम लोग तकनीकी संसाधनों से जुड़े हैं. उसमें राजीव गांधी की दूरगामी सोच ही थी, जिसके कारण आईटी सेक्टर में इतनी बड़ी क्रांति आई.

लोगों को बांटी जा रही शर्बत

जमुई में भी दी गई श्रद्धांजलि

21 मई के दिन राजीव गांधी हत्या हुई थी, लिहाजा जिला कांग्रेस कमेटी ने राजीव गांधी की फोटो पर माल्यार्पण कर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की. इस दौरान कांग्रेस कार्यक्रताओं ने राजीव गांधी को याद किया.

पुण्यतिथी पर लोगों को पिलाया शरबत

मोदी पर हमला
श्रद्धांजलि सभा के बाद जमुई जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष हरेंद्र सिंह ने पीएम मोदी पर हमला बोला. उन्होंने पश्चिम बंगाल प्रकरण पर बोलते हुए कहा कि मोदी को इसीतरह की भाषा समझ में आती है. उन्होंने कहा कि मोदी के साथ ममता बनर्जी का बर्ताव बिल्कुल सही है.

Last Updated : May 21, 2019, 10:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details