बिहार

bihar

भागलपुर: गरीब छात्रों को निशुल्क शिक्षा देने वाले शिक्षकों को किया गया सम्मानित

By

Published : Dec 30, 2019, 3:39 AM IST

संयोजक मनोज पंडित ने कहा कि गरीब छात्रों को निशुल्क शिक्षा प्रदान कर ऐसे शिक्षकों ने समाज के प्रति अपनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाई है. साथ ही अन्य सभी शिक्षक को इस तरह की जिम्मेदारी निभाने के लिये प्रोत्साहित किया है.

teachers honoured who gave free education to poor child in bhagalpur
अंग शिक्षा रत्न अवॉर्ड 2019 का आयोजन.

भागलपुर:जिले में नेहरू युवा केंद्र और हिंदी युवा शक्ति की तरफ से अंग शिक्षा रत्न अवॉर्ड 2019 प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में शहर के उन सभी शिक्षकों को सम्मानित किया गया जिन्होंने गरीब छात्रों को निशुल्क शिक्षा देकर समाज में शिक्षा का अलख जगाया है. ऐसे सभी शिक्षकों को अंग वस्त्र और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.

कार्यक्रम का आयोजन कचहरी चौक स्थित एक निजी होटल में किया गया. समारोह में संगीता तिवारी, अनामिका शर्मा, मनोज पंडित, टीएनबी कॉलेज के प्राचार्य सहित कई शिक्षक और शिक्षिकायें मौजूद रहे. इसकी जानकारी देते हुए हिंदी युवा शक्ति के संयोजक मनोज पंडित ने बताया कि शहर के कई शिक्षकों को सम्मानित किया गया.

अंग शिक्षा रत्न अवॉर्ड 2019 का आयोजन.

गरीब छात्रों को शिक्षा देकर बढ़ाया मान
संयोजक मनोज पंडित ने कहा कि गरीब छात्रों को निशुल्क शिक्षा प्रदान कर ऐसे शिक्षकों ने समाज के प्रति अपनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाई है. साथ ही अन्य सभी शिक्षक को इस तरह की जिम्मेदारी निभाने के लिये प्रोत्साहित किया है. वहीं, सम्मान पाकर सभी शिक्षक काफी उत्साहित दिखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details