बिहार

bihar

भागलपुर: सांसद की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक, अजय मंडल ने अधिकारियों को दिए कई निर्देश

By

Published : May 6, 2022, 11:04 PM IST

भागलपुर में दिशा की बैठक (Disha Meeting in Bhagalpur) की गई. भागलपुर सांसद अजय मंडल के अध्यक्षता में समीक्षा भवन में दिशा की बैठक आयोजित की गई. जसमें कई आए जनप्रतिनिधियों ने कई मुद्दों को उठाया और कई मसलों पर चर्चा भी हुई. सासंद ने सभी मुद्दों को हल करने के लिए अधिकारियों को कई निर्देश दिए.

भागलपुर में की गई समीक्षा बैठक
भागलपुर में की गई समीक्षा बैठक

भागलपुर:बिहार के भागलपुर में समीक्षा बैठक (Review Meeting Held in Bhagalpur) की गई.जिले के समीक्षा भवन में भागलपुर सांसद अजय मंडल (Bhagalpur MP Ajay Manda) की अध्यक्षता में जिला स्तरीय समन्वय एवं अनुश्रवण समिति (दिशा )के तहत बैठक रखी गई थी. इस बैठक में जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन, डीडीसी प्रतिभा रानी, भागलपुर महापौर सीमा साहू जिला परिषद अध्यक्ष टुनटुन साह, कहलगांव विधायक पवन यादव, पीरपैती विधायक ललन पासवान के अलावे दर्जनों प्रशासनिक अधिकारी और सभी विभाग के अधिकारी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें-JDU ने 2024 और 2025 के लिए शुरू की तैयारी, पटना में जिला स्तरीय पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक

सीमाक्षा भवन में की गई समीक्षा बैठक:आज के इस बैठक में सभी विभागों से प्रगति प्रतिवेदन मांगा गया एवं सभी विभागों के कार्यो की भी समीक्षा की गई. जहां विकास हो रहा है या कार्य सही तरीके से चल रहा है. उन अधिकारियों और विभाग को सम्मानित किया जाएगा. वहीं कई मुद्दों पर सांसद अजय मंडल ने जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. उच्च शिक्षा प्रणाली, उच्च कृषि प्रणाली, पथ निर्माण के अलावे कई विभागों के कार्यों में प्रगति को लेकर आज के इस बैठक में विशेष पहल की गई.

'दिशा की बैठक में जिले के विकास के लिए जितने भी जनप्रतिनिधियों ने अपनी बातों को रखा उसपर ध्यान दिया जाएगा. उनको पूरा किया जाएगा. सड़क है, स्वास्थ्य है, पेयजल है, सभी मामलों को देखा जाएगा, नगर निगम में जो गलतियां हुई हैं. सड़क को तोड़कर रखा गया है. उनको ठीक कराया जाएगा. पहले की बैठक में जितने भी मुद्दे उठाए गए थे, उनका शत प्रतिशत निदान हो गया है.'- अजय मंडल, सांसद भागलपुर

ये भी पढ़ें-CM ने की जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक, कहा- 'जल्द पूरी करें गंगाजल परियोजना'

ये भी पढ़ें-बेगूसराय दौरे पर केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार, अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details