बिहार

bihar

By

Published : Apr 16, 2022, 10:27 PM IST

ETV Bharat / city

भागलपुर: उद्योग विभाग के प्रधान सचिव ने अधिकारियों के साथ की बैठक, बोले- 'यहां के लोग यहीं रहें.. स्वरोजगार करें'

भागलपुर में उद्योग विभाग के प्रधान सचिव ने अधिकारियों के साथ बैठक की. जिसमें जिले के अधिकारी और बैंक के अधिकारी शामिल हुए. बैठक में प्रधानमंत्री मुद्रा योजना की भी समीक्षा की गई. उद्योग विभाग के प्रधान सचिव सन्दीप पुण्डरीक (Sandeep Pundrik Principal Secretary Industries Department) ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्यमी योजना में बिहार के 3 हजार लोगों को स्वीकृति दी गई है.

उद्योग विभाग के प्रधान सचिव
उद्योग विभाग के प्रधान सचिव

भागलपुर:बिहार के भागलपुर में उद्योग विभाग के प्रधान सचिव ने बैठक (PS of Industries Department held Meeting in Bhagalpur) की. जिले में उद्योग विभाग की योजनाओं और योजनाओं के प्रशिक्षण की समीक्षा करने उद्योग विभाग के प्रधान सचिव सन्दीप पुण्डरीक भागलपुर पहुंचे थे. जहां उन्होंने अधिकारियों और बैंकों के अधिकारियों के साथ बैठक की. भागलपुर समाहरणालय स्थित समीक्षा भवन में अन्य विभाग के अधिकारियों और बैंकों के मैनेजरों के साथ घण्टों समीक्षा कर आवश्यक निर्देश भी दिए.

ये भी पढ़ें-उद्योग भवन में शाहनवाज हुसैन ने किया जीरो लैब का शुभारंभ, बोले- 'बिहार में नहीं है प्रतिभाओं की कमी'

'राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही उधमी योजना की समीक्षा की गई है. प्रधानमंत्री मुद्रा योजना की भी समीक्षा की गई है. इसमें बैंकर्स को निर्देश दिया गया है कि उसमें ज्यादा प्रगति लाएं. मुख्यमंत्री उद्यमी योजना में बिहार के 3 हजार लोगों को स्वीकृति दी है. जिनको प्रशिक्षण मिल चुका है. अगले एक सप्ताह में उन लोगों को पहली किस्त दे दी जाएगी. हम लोग कोशिश कर रहे हैं कि यहां के लोग यहां ही रहे और स्वरोजगार करें.'- सन्दीप पुण्डरीक, प्रधान सचिव, उद्योग विभाग

ABOUT THE AUTHOR

...view details