बिहार

bihar

ETV Bharat / city

तस्कर के चंगुल से छुड़ाए गए 5 नाबालिग, झारखंड से दिल्ली भेजे जाते थे बच्चे

विक्रमशिला एक्सप्रेस में एक अधेड़ को चार नाबालिग लड़कियों और एक लड़के के साथ देखा गया. वह सभी को दिल्ली ले जाने की तैयारी में था. पुलिस को मामला संदिग्ध नजर आया.

By

Published : May 6, 2019, 6:41 AM IST

जीआरपी पुलिस

भागलपुर: जीआरपी पुलिस ने रविवार को भागलपुर रेलवे स्टेशन पर एक मानव तस्कर को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उसके पास से पांच नाबालिग बच्चों को बरामद किया. सभी बच्चे आदीवासी समुदाय के बताए जा रहे हैं. सभी बच्चे झारखंड के पाकुड़, बरहेट और तलझाड़ी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

रेल डीएसपी शिवेंद्र कुमार अनुभवी ने भागलपुर रेल राजकीय पुलिस थाने में जानकारी देते हुए बताया कि रविवार सुबह विक्रमशिला एक्सप्रेस में एक अधेड़ को चार नाबालिग लड़कियों और एक लड़के के साथ देखा. वह सभी को दिल्ली ले जाने की तैयारी में था. प्लेटफॉर्म चेकअप के दौरान पुलिस को मामला संदिग्ध नजर आया. इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर बच्चों को मुक्त करवाया.

रेल पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस के मुताबिक बच्चों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है. वहीं, गिरफ्तार अपराधी का नाम सद्दाम अंसारी है और वह झारखंड के साहिबगंज का बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि वह बच्चों की तस्करी कर उन्हें दिल्ली घरों मे काम करवाने लेकर जा रहा था. इसके बदले उन्हें मोटा पैसा मिलता है. फिलहाल पुलिस ने बच्चों को बालगृह भेज दिया है. साथ ही अपराधी से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details