बिहार

bihar

ETV Bharat / city

कड़ी सुरक्षा के बीच बाहुबली विधायक अनंत सिंह को भागलपुर जेल किया गया शिफ्ट

सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए बेऊर जेल प्रशासन ने अनंत सिंह को भागलपुर जेल भेजने का अनुरोध किया था. जिसके बाद आईजी के आदेश पर मंगलवार शाम को अनंत सिंह को पटना बेऊर जेल से भागलपुर ले जाया गया.

By

Published : Oct 22, 2019, 8:34 PM IST

अनंत सिंह

भागलपुर:मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह को कड़ी सुरक्षा के साथ मंगलवार शाम पटना बेऊर जेल से भागलपुर जेल ले जाया गया. बेऊर जेल प्रशासन ने आईजी मिथिलेश मिश्र से सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए अनंत सिंह को भागलपुर शिफ्ट करने का अनुरोध किया था. जिसके बाद आईजी के आदेश पर उसे बेऊर जेल से भागलपुर जेल शिफ्ट किया गया.

बेऊर जेल में विधायक के गुर्गे थे मौजूद
बता दें कि अनंत सिंह को पटना के बेऊर जेल में रखा गया था, जहां उसके कई साथी भी बंद थे. बाढ़ पुलिस का मानना था कि विधायक और उनके गुर्गे कोई आपराधिक साजिश कर सकते थे. ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए बेऊर जेल प्रशासन ने उसे भागलपुर जेल भेजने का अनुरोध किया था. जिसके बाद अनंत सिंह को आईजी के आदेश पर भागलपुर भेज दिया गया.

मोकामा विधायक अनंत सिंह

अनंत सिंह के आवास पर हुई थी छापेमारी
बता दें कि 16 अगस्त को मोकामा विधायक अनंत सिंह के नदवां स्थित पैतृक आवास पर छापेमारी की गई थी. इस दौरान वहां से एके 47 राइफल, हैंड ग्रेनेड सहित अन्य अत्याधुनिक हथियार बरामद किया गया था. इसके बाद अनंत सिंह फरार हो गए और दिल्ली के साकेत कोर्ट में 23 अगस्त को सरेंडर किया. इसके बाद उसे पटना बेऊर जेल लाया गया था.

अनंत सिंह को किया भागलपुर शिफ्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details