बिहार

bihar

दिनदहाड़े गैस एजेंसी के कर्मचारी से 14 लाख 29 हजार रुपए की लूट, अपराधी फरार

By

Published : Mar 25, 2019, 3:35 PM IST

दो बाइक सवार अपराधी हथियार के बल पर कर्मचारी से रुपये छीनकर कर चलते बने. घटना की जानकारी मिलते ही विश्वविद्यालय थाना पुलिस हरकत में आई और पीड़ित व्यक्तियों को अपने साथ थाने ले आई.

पुलिस स्टेशन

भागलपुरः साईं बाबा भारत गैस एजेंसी के दो कर्मचारियोंसे अज्ञात अपराधियों ने दिन दहाड़े 14 लाख 29 हजार रुपयेलूट लिए. ये लूट शहर केविश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के संस्कृत कॉलेज के पास से सोमवार को करीब 11 बजे नाथनगर काबेली लाल रोड पर हुई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जाता है कि दो बाइक सवार अपराधीहथियार के बल पर कर्मचारी से रुपयेछीनकर कर चलते बने. घटना की जानकारी मिलते हीविश्वविद्यालय थाना पुलिस हरकत में आई औरपीड़ित व्यक्तियों को अपने साथ थाने ले आई. उनसे पूछताछ की गई.सिटी एसपी एसके सरोज ने बताया कि घटना में एजेंसी के दोनों स्टॉफसे पूछताछ की गई है. आसपास के थानो में भी घटना को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. सघन वाहन चेकिंग के आदेश जारी किए गए हैं.

जानकारी देता गैस ऐजंसी का कर्मचारी

मैनेजर ने क्या कहा
घटना के बारे में गैस एजेंसी के मैनेजर संजय कुमार लाल ने पुलिस को बताया कि मैं ऑफिस स्टाफ प्रकाश कुमार सिन्हा के साथ बाइक पर एक बैग में रुपेया लेकर मारवाड़ी पाठशाला स्थित स्टेट बैंक ऑफ बड़ौदा में जमा करने जा रहे था.जब वह संस्कृत कॉलेज के पास पहुंचे तो अचानक दो बाइक सवारों ने उन्हें जोरदार धक्का मारा.

घटना में दोनों स्टाफ हुए घायल
मैनेजर ने बताया कि धक्का लगने से दोनों कर्मचारीबीच सड़क पर गिर गए. इस दौरान बाइक सवार अपने बाइक से उतरे और उनऊपर हथियार तान दिया. फिरकहा बैग मेरे हवाले करो नहीं तो गोली मार देंगे. मैनेजर नेबैग अपराधी के हवाले कर दिया. इस घटना में मैनेजर संजय लाल के दाहिने पैर में गंभीर चोट आई है.वहीं कर्मचारी प्रकाश को भी दाहिने हाथ में चोट लगी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details