बिहार

bihar

Bhagalpur MLC Election: JDU उम्मीदवार विजय सिंह जीते, 450 मतों से RJD प्रत्याशी को दी पटखनी

By

Published : Apr 7, 2022, 8:25 PM IST

भागलपुर एमएलसी चुनाव (Bhagalpur MLC Election) में जदयू प्रत्याशी विजय कुमार सिंह विजयी (JDU Candidate Vijay Singh Win MLC Election) हुए हैं. उन्होंने राजद प्रत्याशी संजय कुमार को कड़ी टक्कर में मात दिया. पढ़ें पूरी खबर...

विजय कुमार सिंह
विजय कुमार सिंह

भागलपुर:बिहार एमएलसी चुनाव (Bihar MLC Election) परिणाम घोषित कर दिए गए हैं. भागलपुर-बांका विधान परिषद निर्वाचन क्षेत्र से जदयू प्रत्याशी विजय कुमार सिंह ने जीत हासिल कर ली (JDU Candidate Vijay Singh Win Bhagalpur MLC Election) है. उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी महागठबंधन के संजय कुमार को लगभग 450 मतों से पराजित किया है. जीत की खबर के बाद एनडीए समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया.

पढ़ें-MLC Election Result: पटना से RJD के कार्तिकेय कुमार जीते, कार्यकर्ताओं ने जमकर फोड़े पटाखे

भागलपुर और बांका के विकास का दिलाया भरोसाः जीत के बाद एनडीए प्रत्याशी विजय कुमार सिंह ने कहा कि जीत में सबों का सहयोग है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास पर वोटरों ने मोहर लगाया है. विजय सिंह ने आगे कहा कि भागलपुर और बांका विकास उनकी पहली प्राथमिकता में है. खासकर पंचायतों की समस्याओं का तेजी से समाधान का प्रयास किया जायेगा.

'मैंने पहले ही जीत की बधाई दे दी थी' :वहीं गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि मैंने विजय कुमार सिंह को पहले ही 1500 वोटों से विजेता घोषित कर बधाई दे दिया था. जीत का अंतर कम होने पर गोपाल मंडल ने कहा कि ये तो चुनाव में होते रहता है. कुछ मीडिया कर्मियों की ओर से नीतीश कुमार को अगला पीएम और गोपाल मंडल को सीएम बताये जाने पर उन्होंने काफी नाराजगी व्यक्त की.

24 सीटों के लिए हुआ था चुनावःबता दें कि बिहार विधान परिषद चुनाव की ज्यादातर सीटों पर गिनती पूरी हो चुकी है. पूर्णिया से बीजेपी प्रत्याशी दिलीप जायसवाल, कटिहार से अशोक अग्रवाल, आरा-बक्सर सीट से जदयू के राधाचरण साह, नालंदा से जदयू की रीना यादव, वैशाली से एनडीए के भूषण कुमार, गोपालगंज से बीजेपी राजीव कुमार और रोहतास से भाजपा के प्रत्याशी संतोष कुमार सिंह ने जीत दर्ज की है.

पढ़ें:गया MLC सीट से JDU की मनोरमा देवी हारीं, RJD प्रत्याशी कुमार नागेंद्र उर्फ रिंकू यादव 528 वोट से जीते
विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details