बिहार

bihar

ननकाना साहिब पर हमले का विरोध, BJP कार्यकर्ताओं ने फूंका पाक PM का पुतला

By

Published : Jan 5, 2020, 11:40 PM IST

बीजेपी के जिला अध्यक्ष रोहित पांडेय ने बताया कि पाकिस्तान के ननकाना में गुरुद्वारे के ऊपर हमले का हम विरोध करते हैं.

bhagalpur
BJP कार्यकर्ताओं ने फूंका पाक PM का पुतला

भागलपुर:पाकिस्तान के ननकाना में गुरुद्वारे पर हुए हमले के खिलाफ भागलपुर बीजेपी जिला अध्यक्ष रोहित पांडेय की अगुवाई में शहर के खलीफाबाग चौक से पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला बनाकर जुलूस निकाला गया.

जुलूस खलीफाबाग चौक से शुरू होकर स्टेशन चौक, दवाई पट्टी के रास्ते होते हुए कोतवाली चौक से होकर वापस खलीफाबाग में समाप्त हुआ. जहां पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला दहन किया गया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद इमरान खान मुर्दाबाद के नारे लगाए.

पाक पीएम का पुतला फूंकते बीजेपी कार्यकर्ता

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध
बीजेपी के जिला अध्यक्ष रोहित पांडेय ने बताया कि पाकिस्तान के ननकाना में गुरुद्वारे के ऊपर हमले का हम विरोध करते हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह वहां गुरुद्वारे का नाम मिटा कर गुलाम-ए-मुस्तफा नामकरण करने की कोशिश की गई. वहां के बहुसंख्यक ने अल्पसंख्यक के साथ जो किया है. इसकी घोर निंदा करते हैं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में सिखों के ऊपर हुए इस हमले का कांग्रेस को आकर जवाब देना चाहिए. उन्हें अपनी बातों को जनता के बीच आकर स्पष्ट करना चाहिए कि वे किसके साथ हैं.

BJP कार्यकर्ताओं ने फूंका पाक PM का पुतला

'सभी दल को साथ आकर बनाना चाहिए दबाव'
कार्यकर्ताओं ने भी इसका विरोध किया. कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में घटना की निंदा करते हुए कहा कि पड़ोसी देश पाकिस्तान साजिश के तहत सिख समुदाय पर हमला कर रहा है. ऐसे समय में भारत के सभी दलों को एक साथ आकर पड़ोसी देश पर दबाव बनाना चाहिए. ताकि किसी भी तरह की बड़ी घटना को रोका जा सके. वहीं, इस मौके पर नभय चौधरी, सरस्वती कुमार, मुकेश सिंह, दिलीप निराला, आनंद शुक्ला, रोशन सिंह,आलोक कुमार उर्फ बंटू, दयानंद सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details