बिहार

bihar

ETV Bharat / city

भागलपुर: अलग-अलग घटनाओं में डूबने से 2 की मौत

सनहौला प्रखंड में बड़ीनाकी पंचायत में डैम में डूबने से एक की मौत हुई. वहीं, धुआबै पंचायत के हुकमा गांव में कुएं में डूबने से दूसरे व्यक्ति की मौत हुई.

By

Published : Oct 1, 2019, 11:27 PM IST

मौत

भागलपुर: जिला के सनहौला प्रखंड में 2 अलग-अलग घटना में पानी में डूबने से 2 लोगों की मौत हो गई. पहली घटना बड़ीनाकी गांव के बाहर गरैया डैम की है, जिसमें नहाने के दौरान बड़ीनाकी पंचायत के पूर्व मुखिया मोहम्मद आसिफ अंसारी के 23 वर्षीय पुत्र मोहम्मद आजाद की मौत हो गई. दूसरी घटना धुआबै पंचायत के हुकमा गांव की है, जहां कुएं में डूबने से निरंजन हरिजन की मौत हो गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन में जुट गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

डैम में डूबने से मौत
मृतक मोहम्मद आजाद के परिवार वालों ने बताया कि मृतक अपने दोस्तों के साथ गांव के गरैया बांध में नहाने के लिए गया था. नहाने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया. उसे तैरना नहीं आता था, जिसकी वजह से वह पानी में डूबने लगा. उसके दोस्तों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन अधिक धार होने की वजह से नहीं बचा सके. परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है.

डूबने से हुई मौत

कुएं में डूबने से मौत
वहीं, मृतक निरंजन हरिजन के परिजनों ने बताया कि मृतक नहाने के लिए गांव में स्थित कुएं पर गया था. नहाने के दौरान उसका पैर फिसला और वह कुएं में जा गिरा. उस वक्त आसपास लोग नहीं होने की वजह से उसे नहीं बचाया जा सका. परिवारवालों ने बताया कि जब निरंजन वापस घर नहीं लौटा, तो उनलोगों ने खोजबीन शुरू की. इसी दौरान कुएं में निरंजन का शव मिला. घटना के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details