बिहार

bihar

ETV Bharat / city

'पाकिस्तान भेजने वाले गिरिराज की बपौती नहीं बेगूसराय, जनता सिखाएगी सबक'

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी उम्मीदवार गिरिराज सिंह पर जमकर हमला बोला. गिरिराज की बपौती नहीं बेगूसराय. ये बाहर से आए हुए किराएदार.

By

Published : Apr 25, 2019, 7:28 PM IST

तेजस्वी यादव

बेगूसराय: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गुरुवार बेगूसराय पहुंचे.यहां उन्होंने आरजेडी उम्मीदवार तनवीर हसन के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने गिरिराज सिंह को बाहरी उम्मीदवार बताया. उन्होंने अपनी सभा के दौरान बीजेपी उम्मीदवार पर जमकर हमला बोला.

'गिरिराज बाहरी उम्मीदवार'
तेजस्वी ने कहा कि गिरिराज सिंह बात बात में लोगों को पाकिस्तान भेजते रहते हैं जैसे भारत गिरिराज सिंह की बपौती हो. यह तो बाहर से आए हुए किराएदार हैं, बाहरी लोगों को भगाइये.आरजेडी नेता ने बीजेपी को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर हमारी गंगा जमुनी तहजीब को बिगाड़ने की कोशिश करेंगे, या फिर गरीबों के आरक्षण को खत्म करने की कोशिश करेंगे तो उसका अंजाम अच्छा नहीं होगा.

तेजस्वी यादव का बयान

'लालू यादव से BJP को खतरा'
अपने पिता लालू यादव का बचाव करते हुए तेजस्वी ने कहा कि जिसने चारा घोटाले की जांच शुरू करवाइ, उसे जेल में डाल दिया और जगन्नाथ मिश्रा को बेल पर छोड़ दिया. बीजेपी जानती है कि लालू यादव से उन्हें खतरा है, उनके संघ की नीति नहीं चलती , इसीलिए परेशान करने की नीयत से उन्हें जेल में डाल दिया.

कम्युनिस्ट भी भाजपा की कड़ी-तेजस्वी

आरजेडी नेता ने कन्हैया सहित कम्युनिस्ट पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कम्युनिस्ट भी भाजपा की ही एक कड़ी है. कम्युनिस्ट पार्टी के विजयी उम्मीदवार बाद में भाजपा की गोद में ही चले जाते हैं.इसका उदाहरण दिवंगत सांसद भोला सिंह भी रहे. कन्हैया पर तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा क्या पता कन्हैया भी जीतने के बाद भाजपा की गोद में चले जाएंगे. उन्होंने लोगों से सावधान रहने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details