बिहार

bihar

ETV Bharat / city

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एसपी ने की लोगों से की अपील, नियमों का करें अनुपालन

बेगूसराय के गांधी स्टेडियम में मुख्य समारोह का आयोजन के मौके पर एसपी अवकाश कुमार ने लोगों से अपील की है कि कोराना महामारी को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और इस मौके पर भीड़भाड़ ना लगाए. इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह मास्क का उपयोग और वह सभी नियमों का अनुपालन करें

By

Published : Aug 14, 2020, 11:26 PM IST

Updated : Aug 20, 2020, 10:13 PM IST

बेगूसराय
बेगुसराय

बेगुसराय: जिले में 74 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एसपी अवकाश कुमार ने आम लोगों से अपील की है कि वह कोराना महामारी को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और इस मौके पर भीड़भाड़ ना लगाए. इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह मास्क का उपयोग और वह सभी नियमों का अनुपालन करें, जो सरकार की ओर से लागू किया गया है.

इस मौके पर एसपी ने कहा है कि जिला पुलिस और प्रशासन को उन्हें आम लोगों का सहयोग मिलता रहा है और ऐसी उम्मीद कर रहा हूं. वहीं आने वाले समय में भी आम लोगों से इसी तरह से सहयोग मिलता रहे. बेगूसराय के एसपी ने इस मौके पर कहा है कि कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए ऐसा करना बेहद जरूरी है.

देखें पूरी रिपोर्ट

समारोह में नियमों का करना होगा अनुपाल
बता दें कि बेगूसराय के गांधी स्टेडियम में मुख्य समारोह का आयोजन किया गया है जहां झंडोत्तोलन का काम किया जाएगा. ऐसी परिस्थिति में लोगों से भीड़भाड़ न लगाए. वहीं समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना बेहद ही जरूरी है. क्योंकि इस महामारी से निपट के लिए अनुपालन करा आवश्यक है. इस मौके पर बेगूसराय के एसपी ने आम लोगों को 74 वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई दी है.

Last Updated : Aug 20, 2020, 10:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details