बिहार

bihar

ETV Bharat / city

बेगूसराय में शराब माफियाओं के घर छापेमारी, 5 गिरफ्तार

बिहार के बेगूसराय में शराब माफिया (Liquor Mafia in Begusarai) के घरों पर छापा मारकर पुलिस ने 3 शराब कारोबारी और दो नशेड़ियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सभी को जेल भेजने की प्रकिया में जुट गई है.

By

Published : Dec 20, 2021, 8:45 PM IST

शराब माफिया के घर छापेमारी
शराब माफिया के घर छापेमारी

बेगूसराय:बिहार में पूर्ण शराबबंदी (Complete liquor ban in Bihar) है, बावजूद इसके शराब पीने और बेचने का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है. पुलिस शराब को लेकर सख्त और चौकस है. शराबबंदी को पूर्ण रूप से लागू करने के लिए पुलिस कमर कस चुकी है. बेगूसराय की चेरिया बरियारपुर पुलिस (Cheria Bariarpur Police) ने कई घंटों तक शराब माफिया के घर छापेमारी अभियान (Raid at house of liquor mafia) चलाया. वहीं, इस दौरान 3 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. जबकि दो लोगों को पुलिस ने नशे की हालत में गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-मांझी की मांग पर बोले CM नीतीश- 'शराबबंदी पर एक साथ ली शपथ, अब ऐसे बयान देना विचित्र बात'

जानकारी के अनुसार चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खांजहापुर गांव में पुलिस ने छापेमारी कर एक घर से अरविंद पासवान और इनकी पत्नी सुनीता देवी को 5 लीटर देसी शराब और उपकरण के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं, लौटने के दौरान दो नशेड़ियों लाल बहादुर सहनी और शंभूशरण सहनी को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा गुप्त सूचना के आधार पर नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा गांव निवासी अनिल साह को 32 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

चेरिया बरियारपुर थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी प्रभातरंजन ने बताया कि गिरफ्तार सभी शराब कारोबारियों के ऊपर प्रतिबंधित शराब बिक्री भंडारण और तस्करी को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है. वहीं, शराब के नशे में गिरफ्तार किए नशेड़ी के ऊपर भी केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है. सभी लोगों को मेडिकल जांच के बाद मंझौल न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details