बिहार

bihar

जमीन विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, गुस्साए लोगों ने एसपी ऑफिस में किया हंगामा

By

Published : Aug 5, 2019, 8:15 PM IST

स्थानीय लोगों ने लाखो थाने की पुलिस पर आरोपियों के साथ मिलिभगत का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि पुलिस डॉक्टर के कहने पर काम कर रही है.

युवक की पीट-पीटकर हत्या

बेगूसराय: जिले के लाखो थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना से आक्रोशित लोगों ने एसपी ऑफिस में शव रखकर घंटों हंगामा किया. जिले के मशहूर डॉक्टर और उसके बेटे समेत 2 अन्य युवकों पर हत्या करने का आरोप लगा है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.

एसपी ऑफिस में हंगामा

वहीं, स्थानीय लोगों ने लाखो थाने की पुलिस पर आरोपियों के साथ मिलिभगत करने का आरोप लगाया है. लोगों का कहना है कि पुलिस डॉक्टर के कहने पर काम कर रही है. रविवार को ही इस पर ध्यान दे दिया जाता. तो राहुल जिंदा होता.

बाउंड्री वॉल से शुरु हुआ विवाद
स्थानीय लोगों ने बताया कि लोदीपुर में डॉक्टर की 6 बीघा जमीन है. जिसकी बाउंड्री वॉलरविवार से की जा रही थी. वहीं, मृतक के परिजनों का भी 5 बीघा जमीन है. चारदीवारी को लेकर दोनों पक्षों के बीच रविवार को भी विवाद हुआ था. जिसके बाद डॉक्टर की ओर से स्थानीय पुलिस बुलवाकर लोगों को खदेड़ दिया गया था. पुलिस ने लोगों पर मुकदमा भी दर्ज किया था.

युवक की पीट-पीटकर हत्या

अकेले में घेरकर पीटा
लोगों ने बताया कि सोमवार सुबह राहुल कुमार घर से घास लेने के लिए खेत जा रहा था. इस दौरान दो बाइकों से आए डॉक्टर रामाश्रय सिंह, उसका बेटा साकेत और कई साथियों ने राहुल को घेरकर पीटना शुरु कर दिया. पिटाई के कारण राहुल की गर्दन में गंभीर चोटें आईं. उसे पास के अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

एसपी ऑफिस में मचा हड़कंप
इस घटना के विरोध में सैंकड़ो लोगों ने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए. जिले के एसपी ऑफिस में मृतक का शव रखकर हंगामा करना शुरू कर दिया. इससे एसपी ऑफिस में हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. वहीं लाखो थाना अध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर पर 2 लोगों को नामजद किया गया है. वहीं, दो आज्ञात लोगों पर भी मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details