बिहार

bihar

ETV Bharat / city

JDU विधायक बोले- जिस प्रदेश का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हो, वहां लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं

विधायक नरेंद्र कुमार ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार सच्चे राजनीतिज्ञ हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबंध में कहा कि पीएम मोदी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर राष्ट्रवाद को स्थापित  किया है. हालांकि विधायक ने ये भी कहा कि पीएम को झोपड़ियों के लिए काम करना पड़ेगा जो अबतक नहीं किया गया है.

By

Published : Jan 12, 2020, 9:05 PM IST

jdu mla narendra kumar
jdu mla narendra kumar

बेगूसराय:जेडीयू विधायक नरेंद्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह ने रविवार को अपने आवास पर 15 सौ लोगों के बीच कंबल वितरण किया. इसमें सैकड़ों की संख्या में महिलाएं और पुरुष शामिल हुए. इस मौके पर विधायक ने गरीबों के बीच दही-चूड़ा और लड्डू के भोज का भी आयोजन किया. इस अवसर पर नरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि वह 1997 से ही कंबल वितरण का काम करते रहे हैं, इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की.

कंबल वितरण करते विधायक नरेंद्र कुमार

नीतीश कुमार सच्चे राजनीतिज्ञ'
विधायक नरेंद्र कुमार ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार सच्चे राजनीतिज्ञ हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबंध में कहा कि पीएम मोदी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर राष्ट्रवाद को स्थापित किया है. हालांकि विधायक ने ये भी कहा कि पीएम को झोपड़ियों के लिए काम करना पड़ेगा जो अबतक नहीं किया गया है. उन्हें समतामूलक समाज की स्थापना भी करनी होगी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'राज्य में एनआरसी और सीएए को लेकर कोई बवाल नहीं'
नागरिकता संशोधन कानूक को लेकर बिहार में चल रहे विवाद पर भी जेडीयू विधायक ने अपनी राय जाहिर की. उन्होंने कहा कि राज्य में एनआरसी और सीएए को लेकर कोई बवाल नहीं है. जिस प्रदेश का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हो, वहां के लोगों को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.

दही-चूड़ा भोज के दौरान विधायक

ABOUT THE AUTHOR

...view details