बिहार

bihar

ETV Bharat / city

प्रचंड जीत के बाद पहली बार बेगूसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, लगे जय श्री राम के नारे

दो दिवसीय दौरे पर बेगूसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का भव्य स्वागत किया गया. सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारों के साथ उनका स्वागत किया.

By

Published : Jun 8, 2019, 2:19 PM IST

गिरिराज सिंह का भव्य स्वागत

बेगूसराय: केंद्रीय मंत्री बनने के बाद गिरिराज सिंह पहली बार शनिवार सुबह अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे. हालांकि वो शुक्रवार को ही पटना पहुंच चुके थे. दो दिवसीय दौरे पर बेगूसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री का भव्य स्वागत किया गया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूरे रास्ते भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारे लगाए. वहीं तिरंगे के बीच कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखा गया.

फूलों का गुलदस्ता और शॉल देकर सम्मान
सिमरिया से सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने उन्हें नगर भ्रमण करवाया. इसके बाद गिरिराज सिंह कार्यकर्ताओं के साथ कार्यक्रम स्थल दिनकर भवन पहुंचे. जयश्री राम के नारों के साथ लोगों ने मंत्री का स्वागत किया. मंत्री विजय सिन्हा और एनडीए के दूसरे नेताओं और सदस्यों ने फूलों का गुलदस्ता और शॉल देकर उनका सम्मान किया. स्वागत समारोह में मेयर उपेंद्र सिंह समेत कई दूसरे लोग भी मंच पर मौजूद रहे.

गिरिराज सिंह का भव्य स्वागत

सीपीआई के कन्हैया कुमार को दी शिकस्त
बता दें कि गिरिराज सिंह बिहार में सबसे अधिक मतों से जीत दर्ज करने वाले सांसद बने थे. उन्होंने सीपीआई के कन्हैया कुमार को 4 लाख से भी ज्यादा वोटों से हराया था. इससे पहले शुक्रवार को पटना एयरपोर्ट पहुंचते ही मंत्री के समर्थकों ने नारा लगाया था कि 'बिहार का सीएम कैसा हो, गिरिराज सिंह जैसा हो'

ABOUT THE AUTHOR

...view details