बिहार

bihar

ETV Bharat / city

बोले गिरिराज- पाकिस्तान की गजवा ए हिंद की नीति पर काम कर रहा विपक्ष

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि एक बड़ी साजिश के तहत पाकिस्तान के इशारे पर देश को तोड़ने की साजिश हो रही है. कांग्रेस और टुकड़े-टुकड़े गैंग को चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि सबसे पहले कांग्रेस यह बताए कि क्या पाकिस्तानी, बांग्लादेशी घुसपैठिए और रोहिंग्या मुसलमानों को भी देश की नागरिकता दे दी जाए.

By

Published : Jan 2, 2020, 5:30 PM IST

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

बेगूसराय:अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे गिरिराज सिंह ने सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर विपक्ष को जमकर लताड़ लगाई. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर देश को तोड़ने की साजिश करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि 1947 से पहले जो काम जिन्ना ने किया था आज वही काम विपक्ष कर रहा है.

'पाकिस्तान के इशारे पर देश तोड़ने की साजिश'
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि एक बड़ी साजिश के तहत पाकिस्तान के इशारे पर देश को तोड़ने की साजिश हो रही है. कांग्रेस और टुकड़े-टुकड़े गैंग को चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि सबसे पहले कांग्रेस यह बताए कि क्या पाकिस्तानी, बांग्लादेशी घुसपैठिए और रोहिंग्या मुसलमानों को भी देश की नागरिकता दे दी जाए. इस दौरान उन्होंने केरल के राज्यपाल के साथ दुर्व्यवहार की घटना को भी निंदनीय करार दिया.

गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर किया चौतरफा हमला

'वोट बैंक के लिए मजहबी आंदोलन की साजिश'
गिरिराज सिंह ने कहा है कि सीसीए के बहाने देश में जिस तरह से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं उसे यह समझा जा सकता है कि इन लोगों को सीएए जैसी कानून से कोई मतलब नहीं है. ये सिर्फ वोट बैंक के लिए देश में मजहबी आंदोलन पैदा करना चाहते हैं. विपक्ष पाकिस्तान की गजवा ए हिंद की नीति पर काम कर रहा है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ममता बनर्जी पर साधा निशाना
इस मौके पर गिराराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के उस बयान पर भी कड़ा ऐतराज जताया जिसमें उन्होंने कहा था कि 26 जनवरी को परेड में बंगाल की झांकी नहीं भेजी जाएगी. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोई भी राष्ट्र या प्रदेश किसी का व्यक्तिगत नहीं होता है. यह भारत माता का अपमान है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय कानून को मानना संवैधानिक बाध्यता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details