बिहार

bihar

बेगूसराय: दिनदहाड़े स्वर्ण व्यवसायियों से लूट, अपराधियों ने 3 को मारी गोली, एक की मौत

By

Published : Nov 12, 2019, 5:32 PM IST

बेगूसराय में स्वर्ण व्यवसायियों से लूट के दौरान अपराधियों ने 3 लोगों को गोली मारी. इस घटना में एक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद स्वर्ण व्यवसायियों ने अपनी सुरक्षा को लेकर एसपी से हथियार के लाइसेंस की मांग की है.

लाइसेंस की मांग

बेगूसराय:जिले में दिनदहाड़े लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर देने की घटना सामने आई है. 2 बाइक सवार अपराधियों ने लूट के दौरान गाड़ी ड्राइवर सहित 2 स्वर्ण व्यवसायियों पर गोली चला दी. इस घटना में मौके पर ही ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं, एक व्यवसायी की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस घटना को लेकर स्वर्ण व्यवसायियों ने जमकर आक्रोश दिखाया.

क्या है पूरा मामला?
गढ़हरा थाना क्षेत्र के ठाकुर चौक के पास रविवार की सुबह 2 बाइक सवार अपराधियों ने 3 लोगों को गोली मारकर लाखों की ज्वेलरी लूट ली. इस घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान गाड़ी के ड्राइवर दीपक महतो के रूप में हुई. वहीं, घायल स्वर्ण व्यवसायियों की पहचान संतोष कुमार और प्रिंस कुमार के रूप में हुई, जिसमें प्रिंस कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है.

अवकाश कुमार, एसपी

एसपी से हथियार के लाइसेंस की मांग
इस घटना की सूचना मिलते ही एसपी अवकाश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी से पूछताछ कर मामले की कार्रवाई में जुट गए. मौके पर मौजूद स्वर्ण व्यवसायियों ने अपनी सुरक्षा को लेकर एसपी से हथियार के लाइसेंस की मांग की.

पेश है रिपोर्ट

कार्रवाई करते एसपी ने बताया कि गाड़ी में ड्राइवर सहित कुल 4 लोग सवार थे, जिसमें एक ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. उससे पुछताछ करने के बाद पुलिस ने मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details