बिहार

bihar

ETV Bharat / city

भूमि विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट और गोलीबारी, 3 लोगों को लगी गोली, आधा दर्जन घायल

दोनों पक्ष के बीच में 2013 से ही भूमि विवाद चल रहा है. गुरुवार को फसल काटने को पहले मारपीट की घटना हुई इस दौरान जमकर गोलीबारी भी हुई है. हालात को देखते हुए स्थानीय पुलिस गांव में कैंप कर रही है. वहीं, एसपी भी हालात पर नजर रख रहे हैं.

By

Published : May 28, 2020, 6:20 PM IST

Updated : May 28, 2020, 8:32 PM IST

begusarai
begusarai

बेगूसरायःजिले के छौड़ाही थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांवमें भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना हुई है. इस घटना में जमकर गोलीबारी भी की गई है, जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जबकि आधा दर्जन से अधिक लोगों को भी चोट आई है. सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस प्रशासन घटना स्थल पर पहुंच गई है. हालांकि, अब तक दोनों पक्षों में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है.

दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना भयंकर रूप ले लिया कि मारपीट के साथ गोलीबारी की भी घटना हो गई. इस घटना में गोली लगने से तीन लोग घायल हो गए, जबकि मारपीट की घटना में 10 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. गोली लगने से घायल तीनों घायलों को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. हालांकि, डॉक्टरों ने खोदबंदपुर पीएससी भेज दिया. जहां डॉक्टरों ने हालात को देखते हुए बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. अचानक हुई गोलीबारी से गांव में अफरा-तफरी मच गया. घायल व्यक्ति की पहचान बुची दास, गौरी दास और दहाड़ दास के रूप में की गई है.

पेश है रिपोर्ट

2013 से चल रहा है विवाद
जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच 2013 से ही भूमि विवाद चल आ रहा है. गुरुवार को फसल काटने को लेकर विवाद हुआ. जिसके उपरांत मारपीट और गोलीबारी की घटना हुई. छौड़ाही थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. वहीं घटनास्थल पर अभी भी तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. पूरे मामले पर एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि गोलीबारी में तीन लोग घायल है. जबकि मारपीट की घटना में 10 लोग घायल हुए हैं. एसपी ने बताया की फिलहाल तीनों घायल खतरे से बाहर हैं.

अस्पताल में इलाजरत घायल
Last Updated : May 28, 2020, 8:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details