बिहार

bihar

बेगूसराय में नदी से बच्चे की लाश मिली, नहाने के दौरान डूबने से मौत

By

Published : Jun 26, 2022, 9:33 AM IST

बेगूसराय में नदी से बच्चे की लाश मिली (Child dead body found in river) है. परिजनों के मुताबिक शनिवार की शाम वह नहाने के लिए नदी में गया था, जहां डूब गया. रविवार सुबह गंडक नदी से शव बरामद किया गया है.

बेगूसराय में 5 साल के बच्चे की डूबने से मौत
बेगूसराय में 5 साल के बच्चे की डूबने से मौत

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में 5 साल के बच्चे की डूबने से मौत (5 year old boy dies of drowning in Begusarai) हो गई. जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में शनिवार की शाम स्नान के दौरान बच्चा डूब गया था. आज सुबह गंडक नदी से उसका शव बरामद किया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन शुरू कर दी है. उधर घर का चिराग बुझने से परिवार में मातम का माहौल है.

ये भी पढ़ें: बेगूसराय: गंगा स्नान के दौरान 3 बच्चे डूबे, एक की मौत

गहरे पानी में डूबा बच्चा: बताया जाता है कि चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में शनिवार की शाम 5 वर्षीय हिमांशु राज बांध किनारे खेलते-खेलते नदी में स्नान करने चला गया. जहां वह गहरे पानी में डूब गया. घरवालों ने काफी खोजबीन की लेकिन हिमांशु का कोई अता-पता नहीं चला. आज सुबह उसका शव नदी से बरामद किया गया है.

यह भी पढे़ं:कैमूर में मासूम की तालाब में डूबने से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बेगूसराय में नदी से बच्चे की लाश मिली: हिमांशु राज अपने ननिहाल गोपालपुर में नाना राम आशीष सहनी के पास पिछले 4 माह से रह रहा था. बताया जा रहा है कि बांध किनारे राम आशीष सहनी का घर है. बांध किनारे आम के बगीचे में खेलने के बाद हिमांशु नदी किनारे स्नान करने चला गया और वह डूब गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. इधर, स्थानीय मुखिया ने जिला प्रशासन से पीड़ित परिवार को मुआवजा की मांग की है.

यह भी पढे़ं:शिवहर: पानी की बाल्टी में डूबने से 2 साल के मासूम की दर्दनाक मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details