बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

औरंगाबाद : मौज मस्ती के लिए करता था बाइक की चोरी, दो गिरफ्तार

औरंगाबाद पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य को गिरफ्तार किया है. इनके पास से दो बाइक और दो मोबाइल बरामद किये गये हैं.

By

Published : Jun 26, 2019, 12:50 PM IST

दो युवक गिरफ्तार

औरंगाबाद: पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में औरंगाबाद पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने जो बताया वह काफी चौकाने वाला है. पुलिस ने जिन दो लड़कों को गिरफ्तार किया है वह सिर्फ अय्याशी के लिए बाइक चोरी करते थे.

बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़
गौरतलब है कि बाइक चोर गिरोह के जिन दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उनमें से एक के पिता इंजीनियर है और मां टीचर है. पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो गिरफ्तार युवकों ने बताया कि मौज मस्ती के लिए बाइक चोरी करता था. दोनों गिरफ्तारी युवक गया जिले के कोच थाना क्षेत्र के छीतर गांव के रहने वाले हैं. दोनों का नाम मनीष कुमार और राहुल कुमार है.

जानकारी देते एसपी

दो युवक गिरफ्तार

एसपी दीपक वर्णवाल ने बताया कि कुछ दिन पहले जिले के बारुण थाना और जम्मू थाना क्षेत्र में बाइक चोरी की घटना घटी थी. 9 जून को रफीगंज में दो बाइक की लूट हुई थी. एसपी ने एसडीपीओ सदर अनूप कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठन किया. जम्होर और रफीगंज थानाध्यक्ष के साथ मिलकर गिरोह के 6 सदस्यों में से 2 को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक के पास से पुलिस ने दो बाइक और दो मोबाइल बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details