बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

बेतिया: लूट की योजना बना रहे 3 बदमाश गिरफ्तार, हथियार समेत बाइक जब्त

बेतिया पुलिस को सफलता हाथ लगी है. लूट की योजना बना रहे 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से 2 मोबाइल, 2 बाइक और एक देसी कट्टा बरामद किया गया है.

By

Published : Jun 27, 2019, 9:52 PM IST

Updated : Jun 27, 2019, 10:12 PM IST

तीन बदमाश गिरफ्तार

पश्चिमी चंपारण:वाहन लूट की घटना को अंजाम देने पहुंचे तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. छापेमारी की कार्रवाई जगदीशपुर थाना क्षेत्र में की गई. छापेमारी के क्रम में एक लोडेड देशी कट्टा और दो मोबाइल जप्त किया गया है. उनके पास से चोरी की दो बाइक भी बरामद की गई है.

गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी
बेतिया सदर डीएसपी पंकज कुमार रावत ने बताया कि पुलिस अधीक्षक जयंतकांत को गुप्त सूचना मिली कि जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कुछ बदमाश वाहन लूट करने की योजना बना रहे है. सूचना के उपरांत सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. इसमें जगदीशपुर थाना अध्यक्ष कैलाश प्रसाद समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी और जवानों को शामिल किया गया.

जानकारी देते सदर डीएसपी

तीन अपराधी गिरफ्तार
जगदीशपुर स्कूल से सटे एक बगीचे के समीप से तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया. सभी की पहचान मिर्जा टोली निवासी विक्रम कुमार, सोनू कुमार और जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मोतीपुर गांव निवासी पप्पू कुमार के रूप में हुई है.

2 बाइक और मोबाइल बरामद
सदर एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस गिरफ्तार तीनों बदमाशों का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है. इनके पास से बरामद की गई बाइक के कागजातों का भी सत्यापन किया जा रहा है. बरामद दोनों मोबाइल का भी कॉल डिटेल्स निकाला जा रहा है. मामले में कुछ अन्य लोगों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Last Updated : Jun 27, 2019, 10:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details