बिहार

bihar

By

Published : Jun 10, 2019, 1:58 PM IST

ETV Bharat / briefs

पटना: नामांकन में देरी पर छात्राओं का फूटा गुस्सा, कॉलेज परिसर में जमकर की तोड़फोड़

छात्राओं के आक्रोश को देखते हुए कॉलेज के सारे कर्मचारी भाग खड़े हुए. नामांकन काउंटर को भी बंद कर दिया गया. इससे छात्राओं का गुस्सा और फूट पड़ा.

कॉलेज परिसर में जमकर की तोड़फोड़

पटना:राजधानी के कदमकुआं थाना क्षेत्र के काजीपुर स्थित अरविंद महिला कॉलेज में छात्राओं ने जमकर हंगामा किया. नामांकन में हो रही देरी पर छात्राएं भड़क गई और कॉलेज परिसर में जमकर तोड़फोड़ किया.

कॉलेज प्रशासन पर लगाया मनमानी का आरोप
दरअसल इन दिनों कॉलेज में एडमिशन का दौर चल रहा है, गर्मी अपनी चरम सीमा पर है. ऐसे में पटना के अरविंद महिला कॉलेज में अपना नामांकन कराने पहुंची छात्राएं अचानक से आक्रोशित हो गई. उन्होंने कॉलेज प्रशासन पर धांधली के कई आरोप लगाए.

छात्राओं ने कॉलेज परिसर में किया हंगामा
छात्राओं का कहना है कि सुबह 9 बजे से ही वो नामांकन कराने के लिये कॉलेज पहुंची हुई हैं. इतनी कड़ी धूप में लाइन लगाकर वह अपनी बारी का इंतजार कर रही हैं और कॉलेज प्रशासन नामांकन खिड़की बंद कर अपनी मनमानी कर रहा है. इसी के विरोध में आज दर्जनों छात्राओं ने कॉलेज परिसर में जमकर हंगामा किया, खिड़की के शीशे भी तोड़े. तोड़फोड़ के दौरान एक छात्रा को गंभीर चोट आ गई. जिसके बाद प्राथमिक उपचार के लिए उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया.

जानकारी देती छात्राएं

नामांकन काउंटर बंद होने से छात्राएं नाराज
वहीं, छात्राओं के आक्रोश को देखते हुए कॉलेज के सारे कर्मचारी भाग खड़े हुए. नामांकन काउंटर को भी बंद कर दिया गया. इससे छात्राओं का गुस्सा और फूट पड़ा. आक्रोश इतना बढ़ गया कि कॉलेज के प्राचार्य भी अपने कक्ष में ताला लगाकर कॉलेज से निकल गये. हालांकि घटना के घंटों बाद भी स्थानीय पुलिस मौके पर नहीं पहुंची.

ABOUT THE AUTHOR

...view details