बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

नालंदा: बच्चा चोरी के बाद हंगामा कर रहे परिजनों पर पुलिस ने की फायरिंग

पुलिस ने आक्रोशितों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराने की कोशिश की. लेकिन लोग लगातार हंगामा करते रहे. इसके बाद पुलिस ने परिजनों पर लाठीचार्ज किया और फायरिंग भी की.

By

Published : Jun 29, 2019, 1:58 PM IST

Updated : Jun 29, 2019, 3:27 PM IST

परिजनों के जमकर काटा ववाल

नालंदा: जिले में सरकारी अस्पताल से एक नवजात की चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है. घटना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इस्लामपुर की है, जहां चोरों ने सेंधमारी करते हुए अस्पताल से बच्चा चुरा लिया. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

परिजनों ने किया जमकर हंगामा
घटना से आक्रोशित परिजन और स्थानीय लोगों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में जमकर हंगामा किया और इसलामपुर-राजगीर सड़क पर आगजनी कर पूरी तरह से जाम कर दिया. गुस्साए लोगों ने जमकर तोड़फोड़ भी की. मौके पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक मुतफ्फीक अहमद, बीडीओ प्रियदर्शी राजेश पायरट, थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने आक्रोशितों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराने की कोशिश की. लेकिन लोग लगातार हंगामा करते रहे. इसके बाद पुलिस ने परिजनों पर लाठीचार्ज किया और फायरिंग भी की.

घटना से गुस्साएं लोगों ने जमकर हंगामा किया

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में हुई डिलीवरी
बताया जाता है कि परवलपुर थाना क्षेत्र के हिलसा गांव निवासी अमना खातून प्रसव कराने को लेकर शुक्रवार की शाम तीन बजे इस्लामपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची. रात्रि करीब नौ बजकर बीस मिनट पर उसकी डिलीवरी हुई. प्रसव के उपरांत सब कुछ ठीक-ठाक रहा.

नर्स का हवाला देकर बच्चे को लेकर रफूचक्कर हुई महिला

जानकारी से मुताबिक शनिवार की सुबह करीब नौ बजे एक महिला नवजात को उसके नानी के गोद से लेकर उसे कैम्पस में घुमाने ले गयी और फिर आकर उसके गोद में दिया. फिर थोड़ी देर बाद वो आयी और किसी नर्स का हवाला देकर बच्चे को अपनी गोद में लिया. उसके बाद महिला रफूचक्कर हो गयी.

दोषियों पर होगी कार्रवाई
पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. वहीं, जिलाधिकारी ने मामले को गंभीरता से लिया है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जाएगी. जो भी दोषी पाए जाएंगे उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jun 29, 2019, 3:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details