बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

सहरसा में जदयू नेता सनोज यादव की गोली मारकर हत्या

प्रत्यक्षदर्शी टिंकू ने बताया कि खिलहा चौक से बलेठा गांव जाने के दौरान बीच रास्ते में बाइक सवार तीन अपराधियों ने गाड़ी रुकवाया और उन्हें दो गोली मार दी. किसी तरह से वह अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकला.

By

Published : Jun 25, 2019, 2:15 PM IST

Updated : Jun 25, 2019, 3:50 PM IST

सनोज यादव का शव.

सहरसा : यहां पर बेखौफ अपराधियों ने फिर से तांडव मचाया है. अपराधियों ने महुआ उत्तरवारी पंचायत के उप मुखिया सह युवा जदयू के जिला सचिव सनोज यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. हथियार से लैस बाइक सवार अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. घटना बसनही थाना क्षेत्र की है.

दरअसल, कल सोनवर्षा राज के विभिन्न पंचायत में जदयू का सदस्यता कार्यक्रम था. कार्यक्रम खत्म होने के बाद जदयू नेता अपने एक साथी के साथ घर लौट रहे थे. इसी दौरान उन्हें गोली मार दी गयी. सदर अस्पताल सहरसा लाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी.

जदयू नेता सनोज यादव की गोली मारकर हत्या

बाइक सवार 3 अपराधियों ने मारी गोली
प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि खिलहा चौक से बलेठा गांव जाने के दौरान बीच रास्ते में बाइक सवार तीन अपराधियों ने गाड़ी रुकवाई और उन्हें दो गोली मार दी. किसी तरह से वह अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकला.

क्या कहा जदयू युवा जिलाध्यक्ष ने
जदयू युवा जिलाध्यक्ष मोईनुद्दीन ने बताया कि कल जदयू का सदस्यता अभियान था जहां मृतक सनोज यादव भी मौजूद थे. उसके बाद शाम में जदयू के दलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष के घर हमलोगों ने खाना खाया. उसके बाद वो अपने घर जा रहे थे कि रास्ते मे उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी.

पुलिस का क्या कहना है?
पूरे मामले पर पुलिस अधिकारी सत्यजीत फौजदार ने बताया कि सनोज यादव की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गयी. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

Last Updated : Jun 25, 2019, 3:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details