बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

सिवान: सदर अस्पताल प्रशासन की लापरवाही, मंदिर परिसर बना कबाड़खाना

सिवान के सदर अस्पताल में बने मंदिर में कबाड़ पड़ा हुआ है, इसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है. इससे लोगों का मंदिर में आवागमन बंद हो गया है

By

Published : Jun 29, 2019, 5:33 PM IST

मंदिर परिसर बना कबाड़खाना

सिवान:सदर अस्पताल के परिसर में स्थित मंदिर के प्रांगण को गोदाम बना दिया गया है. अस्पताल प्रबंधक द्वारा कबाड़ रखने से लोगों का मंदिर में आवागमन बंद हो गया है. मंदिर के गेट पर ताला लगा दिया गया है.

मंदिर परिसर में गंदगी का लगा अंबार
कई वर्षों से मंदिर परिसर में कबाड़ रखे जाने के कारण लोग मंदिर के अंदर प्रवेश नहीं कर पाते हैं. लोगों की मानें तो सिविल सर्जन की लापरवाही के कारण यह सारी बेकार की चीजें मंदिर परिसर में रखी है. अगर अस्पताल प्रबंधक इन सामानों को बेच देता है तो सरकार के राजस्व की पूर्ति होगी, लेकिन अस्पताल प्रबंधक आंख मूंदे बैठी है.

पेश है रिपोर्ट

मामले पर सिविल सर्जन ने साधी चुप्पी
वहीं, मरीजों की मानें तो अस्पताल परिसर में स्थित मंदिर आस्था का प्रतीक है. मंदिर परिसर को हमेशा साफ-सुथरा रखा जाता है. लेकिन सिवान सदर अस्पताल का मंदिर प्रांगण बेकार की वस्तुओं से भरा हुआ है. लोगों का सिविल सर्जन से आग्रह है कि वो जल्द से जल्द मंदिर की साफ-सफाई कराएं. वहीं, जब इस संबंध में सिवान के सिविल सर्जन से बात करने की कोशिश की गई तो वह कुछ भी कहने से बचते दिखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details