बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

हाल-ए-पटना पुलिस! रात 9 बजे कंकड़बाग में व्यवसायी को मारी जाती है गोली, सुबह तक पता ही नहीं रहता

ऐसा लगता है जैसे राजधानी में अपराधियों का बोलबाला है. तभी तो लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. एक बार फिर से कंकड़बाग में अपराधियों ने गोलीबारी की है.

By

Published : Jun 25, 2019, 12:51 PM IST

कॉसेप्ट इमेज.

पटना : लगातार मुख्यमंत्री से लेकर डीजीपी तक अपराध नियंत्रण को लेकर बैठक कर रहे हैं. हालांकि अपराधी, अपराध करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है जैसे अपराधियों को पुलिस का बिल्कुल खौफ नहीं रह गया है.

इसी कड़ी में सोमवार की देर रात अपने प्रतिष्ठान बंद कर घर आ रहे एक व्यवसायी को अपराधियों ने पैसे छीनने के दौरान गोली मार दी. घायल व्यवसायी को आनन-फानन में गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

पटना से संवदादाता नीरज त्रिपाठी.

लूटपाट के दौरान मारी गोली

मिली जानकारी के अनुसार जक्कनपुर थाना क्षेत्र के निवासी व्यवसायी देर रात कंकड़बाग थाना क्षेत्र के इलाके से होते हुए अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान कुछ अज्ञात अपराधियों ने उसकी गाड़ी को रोका और उसके साथ लूटपाट करने लगे. जब व्यवसायी ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने गोली मार दी.

मीडिया से पुलिस को हुई जानकारी

सबसे आश्चर्य की बात तो यह है कि घटना की जानकारी सुबह तक कंकड़बाग थाने को नहीं थी. मीडिया कर्मियों द्वारा बताए जाने पर कंकड़बाग थाने की पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details