बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

मॉनसून सत्र में विपक्ष के सारे सवालों का जवाब देगी सरकार- कृषि मंत्री

कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि चमकी बीमारी एक प्राकृतिक आपदा है. विपक्ष को भी राजनीति से ऊपर उठकर सरकार का सहयोग करना चाहिए.

By

Published : Jun 27, 2019, 10:28 PM IST

कृषि मंत्री प्रेम कुमार

पटना: एक तरफ विपक्ष कई मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी में है. वहीं दूसरी सत्ता पक्ष विपक्ष के सारे सवालों का जवाब देने के लिए तैयार है. कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि विधानसभा के मॉनसून सत्र में विपक्ष का स्वागत है. सरकार विपक्ष के सारे सवालों का जवाब देने के लिए तैयार है.

'मॉनसून सत्र में विपक्ष का स्वागत है'
पटना के बामेति में एक कार्यक्रम के दौरान पहुंचे कृषि मंत्री ने कहा कि विधानसभा के मॉनसून सत्र में विपक्ष का स्वागत है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में अपनी बात रखने का विपक्ष को पूरा हक है. विपक्ष द्वारा चमकी और अपराध के मुद्दे पर सरकार को घेरने के सवाल पर कृषि मंत्री ने कहा कि मुद्दा चाहे जो भी हो सरकार विपक्ष के सारे सवालों का जवाब देने के लिए तैयार है.

बयान देते कृषि मंत्री प्रेम कुमार

'विपक्ष सरकार का करे सहयोग'
कृषि मंत्री ने कहा कि हम विपक्ष के सभी सवालों का सकारात्मक तरीके से जवाब देगें. चाहे वो मुज्जफरपुर का मामला हो या फिर लॉ एंड आर्डर का. उन्होंने कहा कि सरकार इन सभी मुद्दों पर काम करती रही है. उन्होंने कहा कि चमकी बीमारी एक प्राकृतिक आपदा है. यहां सभी को एक होकर काम करना होगा. विपक्ष को भी राजनीति से ऊपर उठकर सरकार का सहयोग करना चाहिए. जहां तक लॉ एंड ऑर्डर का मामला है तो सीएम खुद सभी अधिकारियों के साथ लगातार बैठक कर रहे हैं. इन सभी बातों की जानकारी विपक्ष को दी जाएगी और उनसे सहयोग की अपील की जाएगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details