बिहार

bihar

पटना एम्स में 2 लोगों की कोरोना से हुई मौत, 16 हुए डिस्चार्ज

By

Published : Sep 19, 2020, 12:53 AM IST

पटना एम्स के कोरोना नोडल ऑफिसर डॉ संजीव कुमार ने बताया कि आज 2 लोगो की मौत कोरोना से इलाज के दौरान हो गयी, साथ ही 9 नए मामले भी सामने आए है. वहीं, उन्होंने बताया कि पटना एम्स में एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव मामले में कमी हुई है.

Patna
Patna

पटना: प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है. इसी बीच शुक्रवार को पटना एम्स में 2 लोगों की कोरोना से मौत हुई है. जबकि, 9 नए कोरोना पॉजेटिव मामले सामने आए है, जिन्हें अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती किया गया है. वहीं, पटना एम्स से एक रहात भरी खबर भी सामने आई है. शुक्रवार को ही अस्पताल से कोरोना के 16 मरीज ठीक होकर अपने घर लौट गए है.

पटना एम्स में कोरोना से हुई 2 लोगों की मौत

वहीं, पटना एम्स के कोरोना नोडल ऑफिसर डॉ संजीव कुमार ने बताया कि आज 2 लोगो की मौत कोरोना से इलाज के दौरान हो गयी, साथ ही 9 नए मामले भी सामने आए है. वहीं, उन्होंने बताया कि पटना एम्स में एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव मामले में कमी हुई है. उन्होंने बताया कि आज कोरोना के 16 कोरोना मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए है और उन्हें घर जाने की इजाजत भी दे दी गई है, उन्होंने बताया कि फिलहाल पटना एम्स में अभी कोरोना के 160 मरीजों का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details