मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

शिवपुरी BJP MLA के साथ धोखा, पश्चिम बंगाल के व्यापारियों ने लगा दी 15 लाख की चपत - Fraud With BJP MLA

शिवपुरी के बीजेपी विधायक देवेंद्र जैन धोखाधड़ी के शिकार हो गए. पश्चिम बंगाल के व्यापारियों ने धोखाधाड़ी कर विधायक को करीब 15 लाख रुपये की चपत लगा दी. विधायक के मुनीम ने 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

FRAUD WITH BJP MLA
शिवपुरी बीजेपी विधायक के साथ धोखा (ETV BHARAT)

शिवपुरी।भाजपा विधायक देवेंद्र जैन की तेंदू पत्ता फर्म के साथ पश्चिम बंगाल के दो फर्म संचालकों ने धोखाधड़ी कर दी. विधायक के मुनीम की शिकायत पर शिवपुरी कोतवाली पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में मामला दर्ज मामले को विवेचना में लिया है. मामले के अनुसार शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन के मुनीम केदार शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में रहने वाले सुकीर्ती व शानू कपाडिया ने 12 लाख 83 हजार 250 रुपये के 350 तेंदू पत्ता बैग खरीदे थे. इसके अलावा 2 लाख 50 हजार रुपये उधार दिए.

कुछ राशि वापस की लेकिन अधिकांश हड़प ली

शिकायत में कहा गया है कि दोनों ने फर्म को 7 लाख 16 हजार 745 रुपये रुपये वापस कर दिए. लेकिन शेष 8 लाख 16 हजार 765 रुपये दोनों ने फर्म को वापस नहीं लौटाए. इसके साथ ही दूसरी फर्म आजादनगर सदर प्रतापगढ़ की वानिया ट्रेडर्स की फर्म के नाम से सलीम खान, कलीम खान व तनवीर ने 19 लाख 78 हजार 897 रूपये के तेंदू पत्ता के 380 बैग खरीदे थे. बाद में तीनों ने 12 लाख 50 हजार रुपये फर्म के खाते मे जमा कर दिये. लेकिन 7 लाख 28 हजार 897 रुपये नही लौटाये.

ALSO READ:

विदिशा में पासबुक में एंट्री कराने बैंक पहुंचा युवक, हुआ कुछ ऐसा, लगाई एसपी ऑफिस दौड़

ले डूबा क्विक प्रॉफिट का लालच, टेलीग्राम के जरिए 9 लाख की ठगी, आप भी हो सकते हैं शिकार

शिवपुरी कोतवाली पुलिस में एफआईआर दर्ज

तेंदू पत्ता खरीदने वाले पांचों व्यापरियों ने कुल 15 लाख 45 हजार रुपये संपर्क करने के बावजूद भी वापस नहीं किए. बता दें कि विधायक देवेंद्र जैन के मुनीम केदार शर्मा की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में सिटी कोतवाली प्रभारी रोहित दुबे का कहना है "केदार शर्मा की शिकायत पर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद रहने वाले सुकीर्ती व शानू कपाडिया के खिलाफ और इसी तरह दूसरी एफआईआर सलीम खान, कलीम खान व तनवीर के खिलाफ दर्ज की गई है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details