मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 28, 2024, 6:41 PM IST

Updated : Aug 28, 2024, 8:50 PM IST

ETV Bharat / state

सतना में पशु क्रूरता, उफनती नदी में गायों को ढकेला, विचलित कर देने वाला वीडियो आया सामने - Satna Cows Thrown in Swollen River

सतना के रैगांव में पशु क्रूरता के मामले में पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है. इन पर उफनती नदी में गायों को ढकेलने का आरोप लगाया गया है. नदी में बहती गायों और बछड़ों का विचलित करने वाला वीडियो भी सामने आया है.

Satna Cows Thrown in Swollen River
सतना में उफनती नदी में गायों को ढकेला (Getty Image)

सतना: रैगांव में पशु क्रूरता का एक बड़ा मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि रैगांव के तेज उफनती नदी में करीब 4 लोगों ने आधा दर्जन से अधिक गायों को ढकेल दिया. जिसके बाद गायें नदी के तेज बहाव में बहने लगीं. इसमें गायों के साथ कुछ बछड़े भी शामिल थे. इसका घटना एक वीडियो भी सामने आया है. इस मामले को प्रशासन ने संज्ञान में लेते हुए पशु क्रूरता के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पशु क्रूरता के मामले में 4 लोगों को किया गिरफ्तार (ETV Bharat)

4 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज

इस मामले को लेकर रघुराज नगर एसडीएम राहुल सिलाडिया ने कि बताया कि "नदी में गायों को ढकलने का कोई मामला नहीं आया है. कुछ गाय नदी में गिर गई हैं, जिसे निकाल लिया गया है". वहीं, स्थानीय समाजसेवी विक्की पाराशर ने नागौद थाने पहुंचकर नामजद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की. इस मामले में पशु क्रूरता अधिनियम के तहत 4 लोगों को आरोपी बनाया गया, जिसमें बेटा बागरी, रवि बागरी और रामपाल चौधरी सहित एक नाबालिग का नाम शामिल है.

ये बी पढ़ें:

गाय से क्या हो गया गुनाह, पुलिस चौकी लेकर पहुंचे किसान, 'साहब इसके खिलाफ FIR करें'

घास चरने गईं 6 गायों की भोपाल में हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस, खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा

नागौद थाना प्रभारी अशोक पाण्डेय ने बताया कि "गायों को नदी में ढकेलने का मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस ने मंगलवार की देर रात्रि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी. जिसके बाद बुधवार की दोपहर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है." वहीं, घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है.

Last Updated : Aug 28, 2024, 8:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details