झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / state

कुख्यात अपराधी के वार्ड से मिले कई आपत्तिजनक समान, रिनपास में करवा रहा था इलाज - Police raided Rinpas

Police raided Rinpas. रांची के रिनपास में जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने छापेमारी की है. इस दौरान कुख्यात अपराधी के वार्ड से कई आपत्तिजनक समान मिले हैं. अपराधी रिनपास में इलाज करवा रहा था.

POLICE RAIDED RINPAS
रिनपास (ईटीवी भारत)

रांची:जमशेदपुर एससपी कौशल किशोर की सूचना पर रांची के रिनपास स्थित कैदी वार्ड में जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने रेड कर मोबाइल, चार्जर और शराब सहित कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया है. सभी सामान कुख्यात अपराधी प्रकाश मिश्रा के वार्ड से बरामद किया गया है.

रिनपास के कैदी वार्ड में रेड

रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा के निदेशानुसार अनुमंडल पदाधिकारी सदर, रांची द्वारा रिनपास, कांके के बंदी वार्ड में इलाजरत प्रकाश मिश्रा के कमरे का औचक निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के दौरान दो स्मार्टफोन, दो चार्जर, छोटा कैंची, शराब की बोतल, फोन बुक, आधार संबंधी कागजात बरामद किए गए हैं. रांची डीसी राहुल सिन्हा ने बताया कि सामान जब्त करते हुए नियमानुसार अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है.

इलाजरत कैदी के कमरे की तलाशी का किया गया था अनुरोध

वरीय पुलिस अधीक्षक पूर्वी सिंहभूम जमशेदपुर कौशल किशोर के द्वारा उपायुक्त, रांची से केंद्रीय कारा होटवार, रांची में सजायाफ्ता और रिनपास, कांके के बंदी वार्ड में इलाजरत कैदी प्रकाश मिश्रा के कमरे की तलाशी का अनुरोध किया गया था. कैदी के खिलाफ टेल्को और बिरसानगर थाना में आर्म्स एक्ट सहित अन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं.

प्रकाश मिश्रा पर संगठित गिरोह तैयार कर जमशेदपुर एवं अगल-बगल के क्षेत्र में आए दिन संदिग्ध मोबाइल नंबर से कई व्यापारियों को व्हाट्सएप एवं इंटरनेट कॉल कर रंगदारी मांगने एवं रंगदारी नहीं देने पर पर जानलेवा हमला करवाने, जान से मारने की धमकी देने आदि का आरोप है. पूरे मामले में जांच के लिए रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा द्वारा इलाजरत कैदी के कमरे की तलाशी की सुस्पष्ट जांच प्रतिवेदन उपलब्ध कराने का निर्देश अनुमंडल पदाधिकारी सदर, रांची को दिया गया है.

ये भी पढ़ें:

रिनपास में रह रहे चार विदेशी सहित 120 को है घर लौटने का इंतजार, पुलिस से लगाई फरियाद

सीमा पात्रा के जुल्म की दास्तानः सगे बेटे को पागल बता रिनपास में कराया था भर्ती, पिता ने करवाया मुक्त

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details