छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

स्टील सिटी दुर्ग भिलाई में आरक्षक ने की खुदकुशी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप - constable Died by suicide in Durg

दुर्ग में पुलिस आरक्षक ने खुदकुशी कर ली है. आरक्षक की नियुक्ति अनुकंपा के तौर पर हुई थी. आरक्षक की आत्महत्या के बाद दुर्ग पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. पुलिस केस की जांच में जुट गई है.

Police constable Died by suicide in Durg
दुर्ग में पुलिस आरक्षक ने की खुदकुशी (ETV Bharat)

दुर्ग:दुर्ग में एक पुलिस कांस्टेबल ने खुदकुशी कर ली है. मृतक कांस्टेबल शहीद का बेटा था. वह अपने शहीद पिता की जगह अनुकंपा नियुक्ति में दुर्ग पुलिस में पदस्थ था.जानकारी के अनुसार दुर्ग कातुलबोर्ड निवासी कांस्टेबल अभिषेक राय ने शनिवार रात अपने घर में ही खुदकुशी कर ली. वह दुर्ग के लाइन में तैनात था.

दुर्ग में पुलिस में मचा हड़कंप: इस घटना के बाद दुर्ग पुलिस में हड़कंप मच गया है. ये घटना दुर्ग के स्मृति नगर चौकी क्षेत्र की है. यहां अभिषेक राय नाम के पुलिस आरक्षक ने खुदकुशी कर ली. जानकारी के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. हालांकि डॉक्टरों ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पुलिस आरक्षक ने की खुदकुशी (ETV Bharat)

खुदकुशी के कारणों का नहीं हुआ खुलासा: इस बारे में भिलाई नगर सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी ने बताया कि मृत कांस्टेबल का हाल ही में ट्रांसफर भिलाई तीन थाने में किया गया था. उसे लाइन से रिलीव नहीं किया गया था. कांस्टेबल के आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस घटना के बाद से आरक्षक का परिवार सदमे में है.

धमतरी में सीआरपीएफ जवान ने की थी खुदकुशी: बता दें कि इससे पहले धमतरी में एक सीआरपीएफ जवान ने खुदकुशी कर ली थी. धमतरी पुलिस ने इसका खुलासा किया था. धमतरी पुलिस की तरफ से जारी बयान में कहा गया था कि जवान घरेलू विवाद से परेशान था. इस वजह से उसने यह कदम उठाया था. वहीं कांकेर में भी एसएसबी के एक जवान ने खुदकुशी कर ली थी.

धमतरी में CRPF जवान ने की खुदकुशी, घरेलू विवाद से था परेशान - CRPF jawan Dies by suicide
कांकेर में एसएसबी के जवान ने की खुदकुशी, आठ दिनों के अंदर दूसरी घटना ! - SSB jawan dies by suicide in Kanker
भिलाई में एसएसबी जवान ने खुद को मारी गोली, मेन गेट पर नाइट ड्यूटी में था तैनात - Bhilai Jawan Suicide

ABOUT THE AUTHOR

...view details