दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

ETV Bharat / state

दिल्ली के नारायणा इलाके में कार शोरूम पर बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग, जांच शुरू - firing at car showroom in delhi

Firing at car showroom in Delhi: दिल्ली के नारायणा इलाके में कार शोरूम पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है. इस दौरान बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की.

दिल्ली में कार शोरूम पर फायरिंग
दिल्ली में कार शोरूम पर फायरिंग (ETV Bharat)

नई दिल्ली: वेस्ट दिल्ली के नारायणा थाना इलाके में शुक्रवार शाम एक कार शोरूम पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बन गया. मिली जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने कार शोरूम पर कई राउंड फायरिंग की. यह भी पता चला है कि नामी गिरोह की तरफ से फिरौती मांगी गई थी, जिसके बाद फायरिंग की गई. इसके अलावा तिलक नगर, पंजाबी बाग सहित कुछ अन्य इलाकों में भी फायरिंग कर बदमाशों का गिरोह फिरौती मांग चुका है.

घटना को लेकर डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर ने कहा, "हमें सूचना मिली कि कुछ लोगों ने कार शोरूम पर फायरिंग की है. पुलिस मौके पर पहुंची. 10 राउंड से ज्यादा गोलियां चलाई गईं. कोई हताहत नहीं हुआ. मामले में तीन लोगों की पहचान कर ली गई है और उनकी तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. मौके पर क्राइम टीम भी पहुंची. उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

यह भी पढ़ें-आजादपुर गांव में बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, दुकानों में मचाई तोड़फोड़

इससे पहले मई में कार शोरूम के बाहर फायरिंग की घटना सामने आई थी. तब यह घटना तिलक नगर स्थित शोरूम में घटी थी, जिसमें सात लोग घायल हो गए थे. वारदात को पांच करोड़ की फिरौती मांगने के लिए अंजाम दिया गया था. बाद में सामने आया था कि इस घटना में हिमांशु भाऊ गैंग का हाथ था.

यह भी पढ़ें-नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में दो पक्षों में विवाद के बाद चली गोली, मचा हड़कंप

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details