दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: जेपी नड्डा ने BJP नेताओं के साथ सुना पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम

-मन की बात का 115वां एपिसोड. -पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन. -भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मन की बात सुना.

Mann Ki Baat Program: BJP National President JP Nadda listened to PM Modi's Mann Ki Baat program in Lajpat Nagar
लाजपत नगर में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना (ETV Bharat)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 115वे एपिसोड का आज आयोजन किया गया. देश भर के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना. दिल्ली के लाजपत नगर फर्स्ट कृष्णा मार्केट बारात घर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, दिल्ली बीजेपी प्रभारी और वरिष्ठ नेता बैजयंत पांडा, केंद्रीय मंत्री हर्ष मल्होत्रा, भाजपा नेता धर्मेंद्र सिंह मारवाह समेत भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए.

देश की सुरक्षा, टेक्नोलॉजी, डेवलपमेंट और साइबर फ्रॉड पर बातचीत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में देश की सुरक्षा, टेक्नोलॉजी, डेवलपमेंट और साइबर फ्रॉड से जुड़े मुद्दों समेत कई अहम मुद्दों पर बातचीत की. अन्य देशों का भी जिक्र किया. पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के लिए लाजपत नगर में सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि हम हर वर्ष 31 अक्टूबर को राष्ट्रीय एकता दिवस पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन करते हैं. दीपावली की वजह से इस बार 29 अक्टूबर यानी मंगलवार को रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया जाएगा. इसमें ज्यादा से ज्यादा संख्या में हिस्सा लीजिए. देश की एकता के साथ दौड़ लगाएं और अपने अपनी फिटनेस के मंत्र को भी अहमियत दें.

लाजपत नगर में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना (ETV Bharat)

रन फॉर यूनिटी का आयोजन

कार्यक्रम में पहुंचे जगत प्रकाश नड्डा का बीजेपी के नेताओं ने शॉल ओढ़ाकर और पुष्प देकर स्वागत किया. इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मन की बात कार्यक्रम के जरिए देश के लोगों को कई संदेश दिए. खास तौर पर लोह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती को लेकर 31 अक्टूबर को दीपावली की वजह से इस बार रन फॉर यूनिटी का आयोजन 29 अक्टूबर को किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:दिल्ली कर्नाटक संघ में 'मन की बात' कार्यक्रम, पीएम ने की मां के नाम पर एक पौधा लगाने की अपील - PM MAN KI BAAT

ABOUT THE AUTHOR

...view details