उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

ETV Bharat / state

चंपावत टनकपुर मार्ग को खोलने में मलबा बना मुसीबत, डीएम ने NH चीफ इंजीनियर के साथ संभाला मोर्चा - Tanakpur Champawat road closed

Tanakpur Champawat Road Closed In Champawat डीएम नवनीत पांडे ने आज टनकपुर चंपावत मार्ग का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों को जल्द से जल्द मार्ग बहाल करने के निर्देश दिए. भारी लैंडस्लाइड के कारण टनकपुर चंपावत मार्ग स्वाला के पास बंद हो गया था.

Tanakpur Champawat Road Closed In Champawat
चंपावत टनकपुर मार्ग को खोलने में मलबा बना मुसीबत (PHOTO- ETV Bharat)

चंपावत: पिछले 13 सितंबर को आई आपदा के चलते टनकपुर चंपावत मार्ग स्वाला के पास भारी भूस्खलन से बंद हो गया है. राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग द्वारा सड़क खोलने के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन पहाड़ी से आ रहा मलबा सड़क खोलने में लगातार बाधा उत्पन्न कर रहा है. इसी बीच डीएम नवनीत पांडे ने एनएच के चीफ इंजीनियर के साथ कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया.

डीएम नवनीत पांडे ने कार्यों का किया निरीक्षण:डीएम नवनीत पांडे ने निरीक्षण के दौरान स्वाला किलोमीटर 106.300 में बनाए जा रहे रैंप निर्माण और एंकरिंग कार्य की प्रगति की जानकारी अधिकारियों से ली, जिस पर एनएच के मुख्य अभियंता द्वारा अवगत कराया कि उक्त स्थान पर रैंप निर्माण और एंकरिंग निर्माण का कार्य तेजी से कराया जा रहा है. साथ ही विभाग द्वारा मार्ग को खोले जाने के लिए लगातार कार्य कराए जा रहे हैं. वहीं, जिलाधिकारी ने विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि शीघ्रता से कार्य करते हुए मार्ग को खोला जाए.

चंपावत टनकपुर मार्ग को खोलने में मलबा बना मुसीबत (VIDEO-ETV Bharat)

28 सिंतबर को यातायात रहेगा बंद:डीएम नवनीत पांडे ने कहा कि 28 सिंतबर (शनिवार) को भी एनएच पर यातायात पूरी तरीके से बंद रहेगा. वहीं, जब मार्ग बहाल हो जाएगा, तो लोगों को मार्ग खुलने की स्थिति से अवगत कराया जाएगा. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग छोटे वाहनों के लिए सड़क तो खोल रहा है, लेकिन मलबा बार-बार आने के चलते सड़क नहीं खुल पा रही है, जिससे लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details