दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 12, 2024, 9:53 AM IST

Updated : Mar 12, 2024, 11:44 AM IST

ETV Bharat / entertainment

96वें ऑस्कर में 'नाटू-नाटू' का दिखा क्रैज तो बोले RRR स्टार राम चरण, 'क्या सम्मान है'

Ram Charan : साउथ सुपरस्टार राम चरण ने 96वें ऑस्कर में ऑस्कर विनिंग सॉन्ग नाटू-नाटू के प्रेजटेंशेन पर अपनी खुी जाहिर की है.

96वें ऑस्कर
96वें ऑस्कर

हैदराबाद : 96वें ऑस्कर अवार्ड 2024 का बीती 11 मार्च को आयोजन हुआ. इसमें बेस्ट फिल्म का अवार्ड ओपेनहाइमर, बेस्ट डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलनल, बेस्ट एक्ट्रेस एम्मा स्टोन और बेस्ट एक्टर का अवार्ड किलियन मर्फी को दिया गया. इसी के साथ 96वें ऑस्कर अवार्ड 2024 का खूबसूरत समापन हुआ. 96वें ऑस्कर अवार्ड इसलिए भी खास था क्योंकि इसमें 95वें ऑस्कर में बेस्ट सॉन्ग (नाटू-नाटू ) का अवार्ड जीतने वाली फिल्म आरआरआर का सॉन्ग नाटू-नाटू भी प्ले हुआ था. 96वें ऑस्कर में नाटू-नाटू का एक बार फिर जलवा देख देशभर में खुशी की लहर दौड़ उठी. वहीं, आरआरआर स्टार राम चरण ने अब इस पर अपनी खुशी जाहिर की है.

राम चरण का पोस्ट

राम चरण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में राम चरण ने नाटू-नाटू की वो वीडियो क्लिप शेयर की है, जो 96वें ऑस्कर की स्टेज पर प्ले हुई थी. इस क्लिप को शेयर कर राम चरण लिखते हैं, ऑस्कर की स्टेज पर रियल सरप्राइज, क्या सम्मान है, द अकेडमी'.

बता दें, 95वें ऑस्कर अवार्ड में एम.एम किरवाणी द्वारा कंपोज किया गया सॉन्ग नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर जीत देश का मान बढ़ाया था. 95वें ऑस्कर अवार्ड सेरेमनी में आरआरआर स्टार की पूरी टीम डॉल्बी थिएटर (लॉस एंजिलेस) पहुंची थी, जिसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर, फिल्म के डायरेक्टर राजामौली अपनी फैमिली के साथ मौजूद थे.

आरआआर कई बार डिले होने के बाद 25 मार्च 2022 को देश और दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. आरआरआर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 इंडियन फिल्मों में शामिल है.

राम चरण की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इसमें पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म गेम चेंजर शामिल है. इसमें राम चरण के साथ बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में एक्टिव एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लीड रोल में दिखेंगी. वहीं, राम चरण की अगली फिल्म RC16 में हाल ही में जाह्नवी कपूर की एंट्री हुई, जिसे बुची सना बाबू डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : WATCH: ऑस्कर में RRR का फिर दिखा जलवा, अवार्ड विनिंग सॉन्ग 'नाटू-नाटू' की फिर दिखी झलक


Last Updated : Mar 12, 2024, 11:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details