दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

रियासी टेरर अटैक से बैठा आलिया भट्ट का दिल, बोलीं- मासूमों की जान लेकर मानवता को हिला दिया - Reasi Terror Attack

Alia Bhatt On Reasi Terror Attack: रियासी टेरर अटैक पर अब आलिया भट्ट का रिएक्शन आया है. आलिया भट्ट का इस आतंकी हमले से दिल बैठ गया है और एक्ट्रेस ने इस मानवता के खिलाफ बताया है.

Alia Bhatt On Reasi Terror Attack
रियासी टेरर अटैक पर आलिया भट्ट (IMAGE - IANS)

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 11, 2024, 12:57 PM IST

Updated : Jun 11, 2024, 2:28 PM IST

हैदराबाद :जम्मू कश्मीर के रियासी में आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. रियासी में आतंकवादियों ने मां वेष्णों देवी के दर्शन करने जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस को अपना शिकार बनाया और इस आतंकी हमले में 10 की मौत और 41 श्रद्धालु घायल हुए. पूरे देश में इस आतंकी हमले की चर्चा है और बीती 9 जून को हुए इस आतंकी हमले पर पूरा देश गम मना रहा है. साथ ही कई बॉलीवुड और साउथ स्टार्स इस आतंकियों हमले पर अपना रिएक्शन दे चुके हैं जिसमें प्रियंका चोपड़ा, वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु समेत कई स्टार्स ने इस हमले की निंदा कीहै.

रियासी टेरर अटैक पर आलिया भट्ट (IMAGE- Alia Bhatt Instagram POST)

आलिया भट्ट का बैठा दिल

अब रियासी टेरर अटैक पर बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रिएक्ट किया है. आलिया भट्ट ने आज 11 जून को अपनी इंस्टास्टोरी पर इस टेरर अटैक को लेकर लिखा है, 'यह दिल तोड़ने वाला है, इस हमले में जान गंवाने वाले और घायल होने वाले के परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं, मासूमों पर हमला मानवता को हिलाकर रख दिया है'.

बता दें, सोशल मीडिया पर कई स्टार्स ने रियासी हमले की आलोचना की है और साथ ही इस हादसे के शिकार हुए लोगों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं. आलिया भट्ट से पहले आयुष्मान खुराना, प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा, ऋचा चड्ढा समेत कई स्टार्स ने इस हमले पर अपना रिएक्शन दिया है.

ये भी पढ़ें :

All Eyes On Reasi: रियासी आतंकी हमले पर प्रियंका चोपड़ा ने उठाया सवाल, पूछा- नागरिक और बच्चे ही क्यों? - Reasi Terror Attack

Last Updated : Jun 11, 2024, 2:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details